जिम में 80 साल महिला को ट्रेनर ने एक्सरसाइज करते देखा तो पूछा- फिनटेस का क्या राज? फिर किया खुलासा
Advertisement
trendingNow12050908

जिम में 80 साल महिला को ट्रेनर ने एक्सरसाइज करते देखा तो पूछा- फिनटेस का क्या राज? फिर किया खुलासा

Old Women Exercise: एक फिटनेस ट्रेनर ने सोशल मीडिया पर एक 80 साल की महिला का वीडियो पोस्ट किया है, जो जिम में कसरत कर रही है. उसे देखकर सब हक्का-बक्का रह गए. ट्रेनर का नाम लॉरा सोमरस है और उसने वीडियो के साथ बूढ़ी महिला का फिटनेस का राज भी शेयर किया है.

 

जिम में 80 साल महिला को ट्रेनर ने एक्सरसाइज करते देखा तो पूछा- फिनटेस का क्या राज? फिर किया खुलासा

Old Women Training In Gym: एक फिटनेस ट्रेनर ने सोशल मीडिया पर एक 80 साल की महिला का वीडियो पोस्ट किया है, जो जिम में कसरत कर रही है. उसे देखकर सब हक्का-बक्का रह गए. ट्रेनर का नाम लॉरा सोमरस है और उसने वीडियो के साथ बूढ़ी महिला का फिटनेस का राज भी शेयर किया है. सोमरस को देखकर समझ नहीं आया कि क्या कहें. उन्होंने बुजुर्ग महिला से पूछा कि उनके फिट रहने का राज क्या है, तो इलैन नाम की इस बुजुर्ग महिला ने जवाब दिया, "बस आ जाओ." मतलब, बस जिम आ जाओ, जरूरी नहीं जमकर कसरत करो. उन्होंने कहा कि शुरू करने के लिए कभी देर नहीं होती, और वो तो बस रोज जिम आ जाती हैं.

फिट रहने के लिए बुजुर्ग महिला करती हैं एक्सरसाइज

सोमरस ने बताया कि उन्हें इलैन से बहुत प्रेरणा मिली है. अब लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं और बता रहे हैं कि ये साबित करता है कि फिट रहने के लिए उम्र कोई बड़ी बात नहीं है, सिर्फ जरूरत है थोड़ी सी कोशिश की. ट्रेनर सोमरस ने कहा, "मैं सचमुच इलैन को देखकर दंग रह गई. वो 80 साल की हैं और अविश्वसनीय रूप से मजबूत हैं. मैं बस जिम में उनसे बात करने लगी क्योंकि मैं उन्हें ट्रेन करते हुए देख रही थी और मैं उनकी कहानी जानना चाहती थी, लेकिन उनका जवाब बिल्कुल सीधा था, बस यहां आ जाओ. बस जिम या जहां भी आप ट्रेन करते हो वहां पहुंचो. थोड़ा-थोड़ा लेकिन लगातार करो."

 

 

इंस्टाग्राम पर फिटनेस ट्रेनर ने लिखी ये बात

सोमरस ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मुझे उन तक पहुंचने और उतनी ही मजबूत बनने के लिए 30 साल का समय लग सकता है. वो एक उदाहरण हैं कि शुरू करने के लिए कभी देर नहीं होती. वो सोशल मीडिया पर नहीं हैं, उनका कोई इंस्टाग्राम या फेसबुक अकाउंट नहीं है, वो बस अपनी जिंदगी जी रही हैं और हर दिन मजबूत बन रही हैं." एक इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया, "मैं भी 80 साल का हूं और कसरत करता हूं. कसरत करने से आप स्वस्थ रहते हैं, चाहे आप पुरुष हों या महिला, जवान हों या बूढ़े. ये बात मैं इसलिए कह रहा हूं क्योंकि मैं खुद मर्द हूं." दूसरे यूजर ने कहा, "उसके आधी उम्र के ज्यादातर लोग ऐसा नहीं कर सकते."

Trending news