Salman Khan की हीरोइन Bhagyashree 53 साल की उम्र में भी कैसे रहती हैं फिट? खाती हैं ये सारी चीजें
Advertisement

Salman Khan की हीरोइन Bhagyashree 53 साल की उम्र में भी कैसे रहती हैं फिट? खाती हैं ये सारी चीजें

Bhagyashree Fitness: सलमान खान की हीरोइन भग्यश्री को देखकर लगता ही नहीं है कि वो 50 की उम्र पार कर चुकीं हैं, आखिर क्या है उनकी फिटनेस का राज, आइए जानते हैं. 

Salman Khan की हीरोइन Bhagyashree 53 साल की उम्र में भी कैसे रहती हैं फिट? खाती हैं ये सारी चीजें

Bhagyashree Fitness Secret: साल 1989 में एक डायरेक्टर सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) की एक ब्लॉकबस्टर मूवी आई थी, जिसमें सलमान खान (Salman Khan) के साथ हीरोइन भाग्यश्री (Bhagyashree) लीड रोल में दिखीं थी. फिल्म का नाम था 'मैंने प्यार किया' (Maine Pyar Kiya). इस फिल्म ने उस दौर में कामयबी के झंडे गाड़ दिए थे. उस वक्त भाग्यश्री महज 20 साल की थीं, लेकिन अब 53 की होने के बाद भी ऐसा लगता है कि उन पर बढ़ती उम्र का कोई असर नहीं हो रहा. आइए जानते हैं कि जिंदगी की हाफ सेंचुरी लगाने के बावजूद वो इतनी फिट और ग्लोइंग कैसे नजर आती हैं.

भग्यश्री कैसे रखती हैं खुद को फिट?
सलमान खान (Salman Khan) की हीरोइन भग्यश्री (Bhagyashree) 53 साल में भी फरफेक्ट फिगर मेंटेन कर रही है साथ ही उनके चेहरे के ग्लो को देखकर उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है. इसके लिए वो अपनी डेली डाइट में कई तरह के हेल्दी फूड्स को शामिल करती हैं. आइए जानते हैं कि वो क्या-क्या खाती हैं.

 

भाग्यश्री की डेली डाइट
भाग्यश्री (Bhagyashree) अपनी डेली डाइट में ताजी हरी सब्जियां, ड्राई फ्रूट्स, नट्स और फलों को शामिल करती हैं. वो बाहर के खाने को अवॉइड करती है, और घर में बने भोजन को तरजीह देती है. उन्हें दाल, चावल, सब्जी, सूप, उबले हुए अंडे और ग्रिल्ड चिकन खाना पसंद है.  भाग्यश्री खुद को हाइड्रेट रखने के लिए दिनभर सही अंतराल पर पानी पीती रहती है, इससे उनका शरीर डिटॉक्स होता रहता है.  

 

जिम में भी बिताती है वक्त
भाग्यश्री खुद को फिट रखने के लिए हेल्दी डाइट के साथ-साथ प्रोपर वर्कआउट करना भी पसंद करती हैं. वो वेट ट्रेनिंग के जरिए अपने मसल को टोन करती है. इसके अलावा वो बॉडी के हर हिस्से को टोन करने में पूरा जोर लगाती हैं. इसके अलावा वो मेंटल हेल्थ के लिए योग और मेडिटेशन भी करती हैं. 

 

 

 

इसके अलावा भाग्यश्री स्ट्रेचिंग पर भी ध्यान देती है. उन्हें फुर्सत के पलों में स्विमिंग करना भी पसंद है. हेल्दी लाइफ जीने के लिए वो 7 से 8 घंटे की भरपूर नींद लेती हैं. यही वजह है कि वो इस उम्र में जवां और फिट नजर आती हैं.

 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news