क्या आप भी पाना चाहती हैं Deepika Padukone जैसी हेल्दी और टोंड बॉडी? तो फॉलो करें उनका फिटनेस रूटीन
Advertisement
trendingNow11573725

क्या आप भी पाना चाहती हैं Deepika Padukone जैसी हेल्दी और टोंड बॉडी? तो फॉलो करें उनका फिटनेस रूटीन

Deepika Padukone Fitness: दीपिका पादुकोण कभी-कभार अपनी पसंदीदा चॉकलेट ब्रेड या घर पर बने साउथ इंडियन फूड का भी सेवन करती है. उनका डाइट प्लान और फिटनेस रूटीन कई लोगों के लिए प्रेरणा है.

क्या आप भी पाना चाहती हैं Deepika Padukone जैसी हेल्दी और टोंड बॉडी? तो फॉलो करें उनका फिटनेस रूटीन

Deepika Padukone Fitness: बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक दीपिका पादुकोण ने हाल ही में फिल्म पठान से अपने प्रदर्शन से लाखों प्रशंसकों का दिल जीता है. उनकी टोंड और हेल्दी बॉडी पर करोड़ों लोग फिदा है. इतना ही नहीं, कई सारी लड़कियां या महिलाएं भी उनकी जैसी बॉडी पाने की चाह रखती है. दीपिका का डाइट प्लान और फिटनेस रूटीन कई लोगों के लिए प्रेरणा है.

दीपिका पादुकोण ने कई बार अपनी फिटनेस रूटीन और डाइट प्लान के महत्व पर चर्चा की है. वह कभी-कभार अपनी पसंदीदा चॉकलेट ब्रेड या घर पर बने साउथ इंडियन फूड का भी सेवन करती है. अगर आप दीपिका की डेली डाइट को लेकर उत्सुक हैं, तो हम आपके लिए यहां कुछ जानकारी लेकर आए हैं. आप उनकी डाइट को फॉलो करके अपनी फिट बॉडी बना या मेंटेन कर सकती हैं.

दीपिका पादुकोण का डाइट प्लान
ब्रेकफास्ट में दीपिका दो अंडे के साथ लो-फैट दूध या कोई भी साउथ इंडियन डिश जैसे उपमा, इडली या डोसा खाना पसंद करती हैं. लंच से पहले वह एक कटोरी फ्रूट्स खाती है, फिर लंच में 2 चपाती, मछली और ताजी सब्जियां लेती है. चूंकि दीपिका खाली पेट नहीं रहना पसंद करती हैं, वह शाम के समय स्नैक्स के रूप में नट्स और फिल्टर कॉफी लेती हैं और डिनर में चपाती, सब्जियां और सलाद खाती है. इसके अलावा, बीच-बीच में दीपिका हर दो घंटे के बाद नेचुरल फ्रेश जूस, नारियल पानी, या स्मूदी पीना सुनिश्चित करती हैं.

दीपिका पादुकोण का फिटनेस रूटीन
दीपिका अपने शरीर को एक्टिव रखने के लिए रोजाना कसरत करती हैं. अपने निजी ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला के मार्गदर्शन में दीपिका पिलेट्स के साथ-साथ स्ट्रेचिंग करती है. इसके बाद वह चार से पांच सेट फ्री हैंड वेट करना पसंद करती हैं. दीपिका अपने दिन की शुरुआत योग के साथ करती हैं और रोजाना सुबह-शाम आधे घंटे की वॉक करती हैं. वह अपने कोर को मजबूत करने और अपनी पूरी फिटनेस पर काम करने के लिए प्लैंक, माउंटेन क्लाइंबर, सिट-अप्स,साइकिल क्रंच और ट्रक जम्प करना पसंद करती है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे.

Trending news