Rahul Gandhi Karnataka Result: कर्नाटक में कांग्रेस की धमाकेदार जीत पर बोले राहुल- बंद हुआ नफरत का बाजार, खुली मोहब्बत की दुकान
Advertisement

Rahul Gandhi Karnataka Result: कर्नाटक में कांग्रेस की धमाकेदार जीत पर बोले राहुल- बंद हुआ नफरत का बाजार, खुली मोहब्बत की दुकान

Karnataka Election News: राहुल ने कहा, मैं कर्नाटक के हमारे कार्यकर्ताओं को हमारे नेताओं को बधाई देता हूं. कांग्रेस पार्टी कर्नाटक में गरीबों के साथ खड़ी हुई. हमने प्यार से ये लड़ाई लड़ी. कर्नाटक ने दिखाया कि इस देश को मोहब्बत अच्छी लगती है.

Rahul Gandhi Karnataka Result: कर्नाटक में कांग्रेस की धमाकेदार जीत पर बोले राहुल- बंद हुआ नफरत का बाजार, खुली मोहब्बत की दुकान

Karnataka Election 2023: कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने शानदार जीत हासिल की है. 136 सीटें जीतकर कांग्रेस ने बीजेपी सरकार को उखाड़ फेंका है. इस ऐतिहासिक जीत पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का जोश हाई है. वहीं कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक की जनता का शुक्रिया अदा किया है. राहुल ने कहा, कर्नाटक में नफरत का बाजार बंद हुआ है, मोहब्बत की दुकान खुली है.

कर्नाटक की जनता से हमने 5 वादे किए थे, हम इन वादों को पहले दिन पहली कैबिनेट में पूरा करेंगे. पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, कर्नाटक में गरीब जनता ने चंद उद्योगपतियों को मात दी है. हमने इस लड़ाई में नफरत का इस्तेमाल नहीं किया. राहुल ने आगे कहा, मैं कर्नाटक के हमारे कार्यकर्ताओं को हमारे नेताओं को बधाई देता हूं. कांग्रेस पार्टी कर्नाटक में गरीबों के साथ खड़ी हुई. हमने प्यार से ये लड़ाई लड़ी. कर्नाटक ने दिखाया कि इस देश को मोहब्बत अच्छी लगती है.

राहुल ने कहा, 'कर्नाटक के चुनाव में एक तरफ सांठगांठ वाले पूंजीवादियों की ताकत थी, दूसरी तरफ तरफ गरीब जनता की शक्ति थी. 'शक्ति' ने 'ताकत' को हरा दिया. इस चुनाव में कांग्रेस गरीबों के साथ खड़ी हुई. हमने नफरत और गलत शब्दों से लड़ाई नहीं लड़ी, हमने प्यार से दिल खोलकर यह लड़ाई लड़ी.' उनके मुताबिक, कर्नाटक की जनता ने यह दिखाया है कि इस देश को मोहब्बत अच्छी लगती है. कर्नाटक में नफरत का बाजार बंद हुआ और मोहब्बत की दुकानें खुलीं.' बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने कई मौकों पर कहा था कि मैं नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलने आया हूं. राहुल गांधी ने कहा कि कर्नाटक की जनता से जो पांच प्रमुख वादे किए गए हैं, उन पर सरकार बनते ही काम शुरू हो जाएगा.

प्रियंका ने भी दी बधाई

वहीं राहुल गांधी की बहन और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी कर्नाटक चुनाव में पार्टी की जीत पर ट्वीट किया है. उन्होंने कहा, कांग्रेस पार्टी को ऐतिहासिक जनादेश देने के लिए कर्नाटक की जनता को तहे दिल से धन्यवाद. ये आपके मुद्दों की जीत है. ये कर्नाटक की प्रगति के विचार को प्राथमिकता देने की जीत है. ये देश को जोड़ने वाली राजनीति की जीत है. कर्नाटक कांग्रेस के तमाम मेहनती कार्यकर्ताओं व नेताओं को मेरी शुभकामनाएं. आप सबकी मेहनत रंग लाई. कांग्रेस पार्टी पूरी लगन के साथ कर्नाटक की जनता को दी गई गारंटियों को लागू करने का काम करेगी. जय कर्नाटका, जय कांग्रेस.

 

Trending news