Alia Bhatt इस तरह करती हैं अपने दिन की शुरुआत, फिट बॉडी के लिए आप भी खाना शुरू ये 3 चीजें
Advertisement

Alia Bhatt इस तरह करती हैं अपने दिन की शुरुआत, फिट बॉडी के लिए आप भी खाना शुरू ये 3 चीजें

Alia Bhatt Fitness Secret Diet: आलिया भट्ट ने हाल ही एक इंटरव्यू में बताया कि वह फिट रहने के लिए किस तरह की डाइट फॉलो करती हैं. साथ ही अब आलिया शाकाहारी हो गई हैं. आलिया अपनी फिटनेस के लिए काफी मेहनत करती हैं. 

 

Alia Bhatt इस तरह करती हैं अपने दिन की शुरुआत, फिट बॉडी के लिए आप भी खाना शुरू ये 3 चीजें

Alia Bhatt Fitness Secret Diet: आलिया भट्ट काफी फिटनेस फ्रीक हैं. फिगर मेंटेन करने के लिए वो बहुत मेहनत करती हैं. आलिया हमेशा हेल्दी डाइट को फॉलो करती हैं. हाल ही में आलिया ने एक बेटी को जन्म दिया है, लेकिन इसके बावजूद वो काफी फिट दिखती हैं. डिलेवरी के बाद आलिया भट्ट ने एक्सरसाइज पर फोकस किया और अपनी डाइट को बैलेंस रखा. अगर आप भी आलिया भट्ट की तरह फिट दिखना चाहती हैं, तो जानें आलिया की डाइट और फिटनेस सीक्रेट्स के बारे में..

आलिया भट्ट के ऐसे करती हैं दिन की शुरुआत-
पहले खुद को फिट रखने के लिए आलिया सुबह उठते ही कॉफी पीना पसंद करती थीं. लेकिन ऐसा करना उन्होंने छोड़ दिया है. अब वो नींबू और गर्म पानी पीती हैं. इससे उन्हें वजन कम करने में मदद मिली है, दिन बर हाइड्रेटेड भी रहती हैं. बता दें कि सुबह-सुबह नींबू और गर्म पानी पीने से विटामिन सी प्रचुर मात्रा में बॉडी को मिल जाता है और पाचन भी दुरुस्त रहता है.

आलिया भट्ट डाइट में क्या करती हैं शामिल- 
आलिया भट्ट अपनी डाइट में सब्जियों के साथ दही चावल खाना पसंद करती हैं. कद्दू और भिंडी भी उनकी फेवरेट सब्जी है. उन्हें दाल चावल, खिचड़ी, लस्सी, दही, सलाद और छाछ काफी पसंद है. खाने के बाद मीठा तो खासकर पसंद है. खाने में आलिया घी भी मिलाती हैं.

गंजेपन का इलाज काम में खुशी तलाशने के तरीके
महिलाओं के लिए जरूरी हेल्थ टेस्ट विटामिन बी12 रिच फ्रूट
Pineapple जूस के फायदे फैटी लिवल में क्या खाना चाहिए और क्या नहीं?
कोरोना के नए वेरिएंट और H3N2 में अंतर मुंहासे हटाने के 5 घरेलू फेस पैक

आलिया भट का फिटनेस सीक्रेट-
आलिया को खाने में दाल-चावल बहुत पसंद है. साथ ही सलाद जरूर खाती हैं. यह उन्हें फिट रखने में मदद करता है और सेहत के लिए भी फायदेमंद होता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news