Job: 1 करोड़ कमाई, खाना-पीना और रहना FREE, बस ये काम करती है खूबसूरत लड़की
Advertisement

Job: 1 करोड़ कमाई, खाना-पीना और रहना FREE, बस ये काम करती है खूबसूरत लड़की

High Salary Job: इस खूबसूरत महिला की कमाई जानकर अच्छे अच्छों के होश फाख्ता हो गये हैं. पुरुष प्रधान प्रोफेशन जैसी रूढियों को तोड़कर आगेबढ़ रही एशली ने बाकी लड़कियों को सीख देते हुए अपनी जॉब के बारे में जानकारी देते हुए जागरूक किया है.

सांकेतिक तस्वीर

Women earns one crore: लाइफ में जॉब सैटिफेक्शन होना बहुत जरूरी है. हालांकि ये अलग बात है कि हर किसी को उसके मनमुताबिक नौकरी नहीं मिलती है. किसी को नौकरी अच्छी मिल जाती है तो अच्छी सैलरी नहीं मिलती. लेकिन दुनिया में कुछ ऐसे लोग भी हैं जो अपनी नौकरी और सैलरी दोनों से खुश हैं. ऐसी ही एक लड़की है ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली एशली जो साल में 6 महीने काम और बाकी 6 महीने आराम करती है. कुल मिलाकर यानी इंसेटिव लगाकर मैडम का सीटीसी (CTC) करीब एक करोड़ पहुंच जाता है, हालांकि ज्यादा आबादी वाले देशों में आज भी ऐसा प्रोफेशन और नौकरी दूर की कौड़ी है. 

हैंडसम सैलरी मर्चेंट नेवी जैसी नौकरी

ऑस्‍ट्रेल‍िया बेस्ड ग्‍लैमरस ट्रक ड्राइवर एशली हर साल करीब एक करोड़ रुपये कमा रही हैं. उनका रहना खाना और घूमना सबकुछ फ्री है और वो पानी के जहाज वाली नौकरी की तरह साल के छह महीने आराम भी करती हैं. एशली ने अपनी कहानी खुद दुनिया के सामने शेयर की है. ऐसे में लोग उनकी जॉब के बारे में जानकर दंग हैं. वो माइनिंग इंडस्ट्री से जुड़ी हैं. धांसू सैलरी के अलावा उन्हें हर महीने भत्तों के अलावा बंपर बोनस भी मिलता है. कुल मिलाकर वो एक प्रोफेशनल स्किल्ड वर्कर के टैग के साथ अपनी शर्तों पर काम करती हैं.

सोशल मीडिया पर हिट हैं एशली

रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्यूटीफुल एशली टिकटॉक पर भी एक्‍ट‍िव रहती हैं. उनके हजारों फॉलोअर्स हैं. कई बार वो लाइफ ऑन रोड के बारे में खुल कर चर्चा करती हैं. उनका कहना है कि वो एक 'रियल गर्ल' हैं जो किसी तरह का दिखावा नहीं करती है. हालांकि, फिर भी कुछ लोग ट्रोल करते हैं. उनका कहना है कि ट्रक ड्राइवर का पेशा उनके लिए सही नहीं है, ऐसी बातों से परेशान होने के बजाए वो उन्हें इग्नोर कर देती हैं.

Trending news