India-US Relations: अब तो इस अमेरिकी सांसद तक ने कह दिया...फिर एक बार मोदी सरकार
Advertisement
trendingNow12153772

India-US Relations: अब तो इस अमेरिकी सांसद तक ने कह दिया...फिर एक बार मोदी सरकार

Rich McCormick: अमेरिकी कांग्रेसी ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में, भारतीय अर्थव्यवस्था प्रति वर्ष चार से आठ प्रतिशत के दायरे में विस्तार कर रही है. 

India-US Relations: अब तो इस अमेरिकी सांसद तक ने कह दिया...फिर एक बार मोदी सरकार

US lawmaker: अमेरिकी सांसद रिच मैककॉर्मिक (Rich McCormick) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आगामी लोकसभा चुनाव में दोबारा चुने जाने की उम्मीद जताई है. उन्होंने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की और उन्हें अविश्वसनीय रूप से लोकप्रिय लीडर बताया.

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक मैककॉर्मिक ने कहा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अविश्वसनीय रूप से लोकप्रिय हैं. मैं बस वहीं पर था. मैंने पीएम मोदी और कई अन्य सांसदों के साथ दोपहर का भोजन किया, और वास्तव में पार्टी लाइनों से परे उनकी लोकप्रियता देखी. मुझे लगता है कि वह लगभग 70 प्रतिशत लोकप्रिय है. वह फिर से प्रधान मंत्री बनने जा रहे हैं.'

भारतीय अर्थव्यवस्था पर कही ये बात
अमेरिकी कांग्रेसी ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में, भारतीय अर्थव्यवस्था प्रति वर्ष चार से आठ प्रतिशत के दायरे में विस्तार कर रही है. उन्होंने यह भी कहा कि अमेरिका भारत के भीतर एक 'बहुत अविश्वसनीय रूप से महत्वपूर्ण रणनीतिक और सामरिक सहयोगी.' देखता है.

'भारत एक महत्वपूर्ण सहयोगी'
मैककॉर्मिक ने कहा, 'वास्तव में, हम चीन जैसे निरंकुश देशों, जो मार्क्सवादी सिद्धांत में विश्वास करते हैं, का विरोध करने के लिए भारत के रूप में एक महत्वपूर्ण रणनीतिक और सामरिक सहयोगी देखते हैं.'

मैककॉर्मिक, जॉर्जिया के छठे कांग्रेसनल डिस्ट्रिक्ट का प्रतिनिधित्व करते हैं. इस क्षेत्र में बड़ी संख्या में भारतीय अमेरिकी आबादी है.

Trending news