Third World War: 650 साल बाद क्या होगा ये देखकर लौटा शख्स! बताया कब होगा तीसरा विश्व युद्ध?
Advertisement
trendingNow11759217

Third World War: 650 साल बाद क्या होगा ये देखकर लौटा शख्स! बताया कब होगा तीसरा विश्व युद्ध?

World War 3: स्वघोषित टाइम ट्रैवलर (Time Traveller) ने भविष्य को लेकर कई बड़े-बड़े दावे किए हैं. टाइम ट्रैवलर ने ये भी बताया कि तीसरा विश्व युद्ध (Third World War) कब शुरू होगा.

Third World War: 650 साल बाद क्या होगा ये देखकर लौटा शख्स! बताया कब होगा तीसरा विश्व युद्ध?

Eno Alaric Prediction: भविष्य में क्या होने वाला ऐसी शक्ति इंसान के पास नहीं है. लेकिन इंसान आगे क्या होने वाला है इसको जानने के लिए बड़ा आतुर रहता है. भविष्य कैसे देखा जाए, विज्ञान के लिए यह लंबे समय से खोज का विषय रहा है. लेकिन, अभी तक ऐसी कोई मशीन नहीं बनी है जिससे इंसान भविष्य देख सके. पर इस बीच, एक स्वघोषित टाइम ट्रैवलर (Time Traveller) ने दावा किया है कि वह साल 2671 से ट्रैवल करके आया है और उसने भविष्य में होने वाले कई बड़े बदलाव देखे. इतना ही नहीं टाइम ट्रैवलर ने ये भी बताया कि तीसरा विश्व युद्ध (World War 3) कब होगा. आइए जानते हैं कि स्वघोषित टाइम ट्रैवलर ने भविष्य को लेकर क्या-क्या दावे किए हैं.

टाइम ट्रैवलर ने किया ये दावा

बता दें कि सोशल मीडिया पर हाल ही में एक शख्स ने टाइम ट्रैवलिंग करने का दावा किया. इस शख्स का नाम एनो अलारिक (Eno Alaric) है. एनो अलारिक का दावा है कि वो साल 2671 में जाकर लौटा है. एनो अलारिक ने कहा कि उसे आज से लेकर अगले 650 साल में जो-जो धरती पर होने वाला है उसके बारे में सब पता है.

एनो अलारिक ने क्या-क्या बताया?

एनो अलारिक ने कहा कि उसको सब मालूम है कि दुनिया में कब क्या घटना होगी? स्वघोषित टाइम ट्रैवलर ने ये भी दावा किया कि उसको सटीक तौर पर मालूम है कि दुनिया में वर्ल्ड वार 3 कब होगा? हालांकि, पूरी दुनिया में ऐसा कोई नहीं है जो इसका अंदाजा लगा पाए कि तीसरा विश्व युद्ध कब होगा लेकिन एनो अलारिक इस बारे में अपना अलग ही दावा कर रहे हैं.

तीसरे विश्व युद्ध की डेट

स्वघोषित टाइम ट्रैवलर ने दावा किया कि जब रूस और नाटों के बीच युद्ध छिड़ जाएगा उसके ठीक दो साल बाद तीसरा विश्व युद्ध शुरू हो जाएगा. बता दें कि तीसरे विश्व युद्ध के सिवा धरती पर एलियन के हमले का भी खतरा है. एनो अलारिक ने धरती के अलावा दूसरे ग्रहों को लेकर भी भविष्यवाणी की.

जरूरी खबरें

Corona से हुई 70 लाख मौतों का जिम्मेदार है चीन! दावे से छिड़ सकता Third World War
खालिस्तानी आतंक पर भारत की कनाडा को खरी-खरी, अलगाववादियों पर एक्शन लो वरना...

Trending news