Sikh For Justice की नई खुराफात, भारत-पाक मैच के दौरान स्टेडियम में खालिस्तानी झंडा फहराने का दावा
Advertisement

Sikh For Justice की नई खुराफात, भारत-पाक मैच के दौरान स्टेडियम में खालिस्तानी झंडा फहराने का दावा

Khalistan News: आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस (SFJ) ने ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के दौरान खालिस्तानी झंडा (Khalistani Flag) फहराने का दावा किया है.

मेलबर्न के स्टेडियम में खालिस्तानी झंडा फहराने का दावा

Khalistan Flag In MCG: ऑस्ट्रेलिया (Australia) के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में बीते रविवार को खेले गए भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच (Ind Vs Pak Cricket Match) में लाखों दर्शक मौजूद थे. पूरा स्टेडियम भारत और पाकिस्तान के झंडों और फैंस से पटा हुआ दिख रहा था, लेकिन लाखों की भीड़ में 2 खालिस्तान (Khalistan) समर्थक भी थे, जो दर्शक दीर्घा में बैठकर खालिस्तान के समर्थन में नारा लगा रहे थे और झंडा फहरा रहे थे. सिख फॉर जस्टिस की तरफ से एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमें मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में दो खालिस्तानी समर्थक बैठे दिख रहे हैं.

सिख फॉर जस्टिस ने किया बड़ा दावा

आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस (SFJ) द्वारा जारी किए गए वीडियो में भारतीय और पाकिस्तानी क्रिकेट फैंस के बीच दो खालिस्तानी समर्थक खालिस्तान का झंडा लेकर नारे लगाते हुए देखे जा सकते हैं. आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस के प्रमुख गुरुपतवंत सिंह पन्नू ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि सिख फॉर जस्टिस (SFJ) हमेशा पाकिस्तान का समर्थन करता है. 

आईएसआई को खुश करने में लगा रहता है पन्नू

बताते चलें कि आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस और उसका सरगना गुरपतवंत सिंह पन्नू सालों से सोशल मीडिया साइट्स पर खालिस्तान समर्थक वीडियो डाल कर अपने आका पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई (ISI) को खुश करने में लगा रहता है.

गीदड़ भभकी देता रहता है सिख फॉर जस्टिस

जान लें कि आतंकी संगठन सिख फॉर जस्टिस का चीफ पहले भी खालिस्तान का झंडा फहराने और समर्थन प्राप्त होने का दावा कई बार कर चुका है. इसी साल भारत के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर उसने कई सरकारी दफ्तरों पर खालिस्तानी झंडा फहराने की धमकी दी थी. हालांकि, 15 अगस्त को ऐसा कुछ नहीं हुआ था. उसकी ये धमकी गीदड़ भभकी ही साबित हुई थी.

गौरतलब है कि रविवार को हुए भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को एक रोमांचक मुकाबले में 4 विकेट से हरा दिया था. टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पाकिस्तान पर जीत से शानदार आगाज किया है. विराट कोहली और हार्दिक पांड्या की शतकीय साझेदारी ने टीम इंडिया को जीत दिलाई. विराट कोहली ने 53 गेंदों पर नाबाद 82 रन बनाए तो वहीं हार्दिक पांड्या ने 37 गेंदों में 40 रन बनाए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news