Love Story: तांत्रिक पर आया राजकुमारी का दिल, बेचता है 'जादुई ताबीज'; शादी के लिए तोड़ा राजघराने से नाता
Advertisement

Love Story: तांत्रिक पर आया राजकुमारी का दिल, बेचता है 'जादुई ताबीज'; शादी के लिए तोड़ा राजघराने से नाता

Norway Princess Love Story: एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए रॉयल कोर्ट ने कहा कि ‘मार्था लुईस अब “राजकुमारी” टाइटल यूज नहीं करेंगी. वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट या बिजनेस में भी कहीं शाही परिवार का उल्लेख नहीं करेंगी.

राजकुमारी मार्था लुईस इसी तांत्रिक से करती हैं प्यार

Amazing Love Story of Norway Princess: ‘ये इश्क नहीं आसां इतना ही समझ लीजे, इक आग का दरिया है और डूब के जाना है’… जिगर मुरादाबादी की यह शायरी उन प्यार करने वालों पर फिट बैठती है, जो प्यार के लिए बड़ी कीमत चुकाने से भी पिछे नहीं हटते. समय-समय पर ऐसे मामले सामने आते रहते हैं. हाल ही में नॉर्वे के शाही परिवार से ही ऐसा मामला सामने आया है. इस बार यहां प्यार के लिए अपना सब कुछ छोड़ने वाली नॉर्वे की राजकुमारी मार्था लुईस हैं.

प्यार के लिए सबकुछ छोड़ने को तैयार

रिपोर्ट के मुताबिक, नॉर्वे के शाही परिवार ने मंगलवार को ऐलान किया कि राजकुमारी मार्था लुईस अपने आधिकारिक कर्तव्यों और शाही संरक्षण को छोड़ देंगी. वह ऐसा अपने प्यार के लिए करने जा रही हैं. राजकुमारी शाही परिवार से अपने सभी संबंधों को तोड़कर जादू के ताबीज बेचने वाले एक स्व-घोषित 'शामन' (तांत्रिक) के साथ रहेंगी. इस तांत्रिक का नाम ड्यूरेक वेरेट है.

रॉयल कोर्ट ने जारी किया बयान

इस संबंध में एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए रॉयल कोर्ट ने कहा कि ‘मार्था लुईस अब “राजकुमारी” टाइटल का इस्तेमाल नहीं करेंगी. यही नहीं, वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट या बिजनेस में भी कहीं शाही परिवार का उल्लेख नहीं करेंगी. राजकुमारी मार्था वह सभी जिम्मेदारियां छोड़ देंगी जो उनके पास थी, अब इन्हें परिवार के अन्य सदस्य संभालेंगे.

पहले भी विवादों में रह चुकी हैं राजकुमारी मार्था

बता दें कि राजकुमारी मार्था लुईस पहली बार नहीं, बल्कि इससे पहले भी विवादों में रह चुकी हैं. वर्ष 2002 में उन्होंने दावा किया था कि वह एंजेल्स से बात कर सकती हैं.इसके बाद उन्होंने एक भविष्यवक्ता के रूप में काम करने का फैसला किया था. इस घोषणा की वजह से उन्हें अपना 'Her Royal Highness' खिताब गंवाना पड़ा था. अब एक बार फिर उनके फैसले ने उनसे एक और उपलब्धि छीन ली है.

कौन है वह लड़का जिसके लिए मार्था छोड़ रहीं सबकुछ

जिस तांत्रिक की वजह से राजकुमारी अपना सबकुछ छोड़ने को तैयार हैं, उसका नाम ड्यूरेक वेरेट है. वेरेट एक तथाकथित 'छठी पीढ़ी का तांत्रिक' होने का दावा करता है. वह एक वर्चुअल बातचीत के लिए 1500 डॉलर की फीस चार्ज करता है. वह कथित तौर पर ग्वेनिथ पाल्ट्रो और एंटोनियो बैंडेरस जैसी हस्तियों के साथ काम कर चुका है.

मीडिया बुलाती है 'ठग'

बेशक वेरेट खुद को तांत्रिक बताता है, लेकिन वहां की मीडिया उसे ठग बताती है. वेरेट अपनी वेबसाइट का यूज 'जादुई ताबीज' बेचने के लिए करते हैं. अपने ताबीज से कोरोना वायरस के इलाज का दावा करने वाले वेरेट को नॉर्वे की मीडिया में 'ठग' कहा जाता है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news