Boyfriend Search Form: हमेशा से सिंगल लड़की ने BF की खोज में निकाला फार्म, 24 घंटे में आए 3 हजार आवेदन; बस ये है डिमांड
Advertisement

Boyfriend Search Form: हमेशा से सिंगल लड़की ने BF की खोज में निकाला फार्म, 24 घंटे में आए 3 हजार आवेदन; बस ये है डिमांड

Viral News: अच्छे बॉयफ्रेंड (Boyfriend) की तलाश में लड़की ने सोशल मीडिया पर फॉर्म निकाल दिया है और उसमें सारी शर्तें लिख दी हैं. लड़की ने साफ कह दिया है कि स्टैंडर्ड से समझौता नहीं होगा.

Boyfriend Search Form: हमेशा से सिंगल लड़की ने BF की खोज में निकाला फार्म, 24 घंटे में आए 3 हजार आवेदन; बस ये है डिमांड

Application For Boyfriend: आपने नौकरी या अन्य भर्तियों के लिए तो कंपनियों को फॉर्म निकालते हुए देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि किसी ने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) या गर्लफ्रेंड (Girlfriend) खोजने के लिए फॉर्म निकाला हो. हां ये बात सच है. लंदन (London) में एक लड़की ने ऐसा ही किया है. लड़की का दावा है कि वह अपनी जिंदगी में अब तक सिंगल रही है और अब वह बॉयफ्रेंड बनाना चाहती है. लड़की ने बॉयफ्रेंड की तलाश में एक लंबा-चौड़ा फॉर्म निकाला है. हैरानी की बात ये है कि बॉयफ्रेंड के लिए फॉर्म निकालने के 24 घंटे के अंदर ही लड़की के पास 3 हजार से ज्यादा एप्लिकेशन आ गए हैं और वह अब कन्फ्यूज है कि किसे चूज करे और किसे रिजेक्ट. आइए जानते हैं कि ये लड़की कौन है और बॉयफ्रेंड बनाने के लिए उसकी क्या-क्या डिमांड हैं?

किसने निकाला बॉयफ्रेंड के लिए फॉर्म?

बता दें कि सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड के लिए फॉर्म निकालने वाली इस लड़की का नाम वेरा (Vera) है और टिकटॉक पर वेरा काफी फेमस है. लाखों लोग वेरा को टिकटॉक पर फॉलो करते हैं. टिकटॉक पर वेरा के 3 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. बॉयफ्रेंड बनाने की फॉर्म में वेरा ने अपनी शर्तों को साफ लिख दिया है और साथ में ये भी कहा है कि स्टैंडर्ड से कोई समझौता नहीं किया जाएगा.

क्या है लड़की की शर्त?

वेरा ने बॉयफ्रेंड के लिए जो फॉर्म जारी किया है कि उसमें उसने साफ लिखा है कि लड़का अपने माता-पिता के साथ रहता हो. उसके पास कम से कम एक कार जरूर होनी चाहिए. वेरा ने ये जारी किए गए फॉर्म में ये भी बताया कि जब वह बॉयफ्रेंड के साथ डेट पर जाएंगे तो उसका बिल कौन चुकाएगा.

सोशल मीडिया पर क्यों निकाली BF की वैकेंसी?

वेरा ने ये भी बताया कि उन्होंने बॉयफ्रेंड पाने के लिए सोशल मीडिया पर फॉर्म क्यों निकाला? वेरा ने बॉयफ्रेंड के लिए फॉर्म जारी करते हुए लिखा कि कुछ लोगों को ये अजीब लग सकता है कि मैं बॉयफ्रेंड के लिए एक फॉर्म जारी कर रही हूं पर बहुत सारे कैंडिडेट्स की तरफ से इसका पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है. मुझे बहुत सारे लोगों के मैसेज आ रहे हैं.

बॉयफ्रेंड में होनी चाहिए ये खूबियां

बॉयफ्रेंड की तलाश कर रहीं वेरा ने बताया कि उनका बॉयफ्रेंड वही बनेगा जो कार्टून पसंद करने वाला होना चाहिए. उसका म्यूजिक का टेस्ट अच्छा होना चाहिए. उसकी इनकम भी अच्छी होनी चाहिए. वो लॉयल होना चाहिए. मैं अपनी पहली डेट पर खूब सज-धज कर उससे मिलूंगी, मैं चाहती हूं कि मेरा बॉयफ्रेंड भी ऐसा ही करे. मुझे इंप्रेस करने की कोशिश करूं.

Trending news