Model Turned Driver: कभी जीती थी लग्जरी लाइफ, सर्जरी पर फूंक दिए थे 3 करोड़, अब मॉडल की हो गई ऐसी हालत
Advertisement

Model Turned Driver: कभी जीती थी लग्जरी लाइफ, सर्जरी पर फूंक दिए थे 3 करोड़, अब मॉडल की हो गई ऐसी हालत

Viral News: नन्नेट्टे हैमंड लॉसियावो नाम की अमेरिकी मॉडल ने बताया कि उसने रोजमर्रा के खर्चों को पूरा करने के लिए कैब ड्राइविंग शुरू की है. दरअसल वह कोर्ट में पति के खिलाफ तलाक का केस हार गई थी. 

Model Turned Driver: कभी जीती थी लग्जरी लाइफ, सर्जरी पर फूंक दिए थे 3 करोड़, अब मॉडल की हो गई ऐसी हालत

Hottest Model: कहते हैं कि जिंदगी का कोई भरोसा नहीं, कब क्या हो जाए; कह नहीं सकते. ऐसा ही कुछ हुआ एक मॉडल के साथ, जो कभी शाही जिंदगी जीती थी. लेकिन अब टैक्सी चलाने को मजबूर है. एक वक्त ऐसा भी था, जब उसने 3 करोड़ रुपये अपनी कॉस्मेटिक सर्जरी पर खर्च कर दिए थे. लेकिन अब वह पाई-पाई को मोहताज है. 

वह इन हालातों तक कैसे पहुंची, इस बारे में खुद मॉडल ने बताया है. डेली स्टार को उसने एक इंटरव्यू दिया है. इसमें नन्नेट्टे हैमंड लॉसियावो नाम की अमेरिकी मॉडल ने बताया कि उसने रोजमर्रा के खर्चों को पूरा करने के लिए कैब ड्राइविंग शुरू की है. दरअसल वह कोर्ट में पति के खिलाफ तलाक का केस हार गई थी. नन्नेट्टे हैमंड के मुताबिक, उनके पूर्व पति ने उनकी सारी कारें रख लीं, जिसके बाद उन्होंने ड्राइवरी की शुरुआत की.

17 साल चली शादी

दरअसल अमेरिकी मॉडल नन्नेट्टे हैमंड  ने एक सुपर रिच शख्स से शादी की थी. दोनों की शादी 17 साल चली. इस दौरान उनको काम करने की जरूरत नहीं पड़ी, ना ही कभी पैसों की तंगी से जूझना पड़ा. पति के कैश पर ही उन्होंने लग्जरी लाइफ का लुत्फ लिया. तब उनके पास एक लग्जरी घर और कई महंगी गाड़ियां थीं. वह विदेशों में छुट्टियां मनाने जाया करती थीं. इतना ही नहीं, बार्बी डॉल की तरह दिखने के लिए उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी कराई थी, जिसकी कीमत 3 करोड़ 60 लाख थी.

कोर्ट में हारीं केस

लेकिन जब उनका पति से तलाक हुआ तो वह अर्श से फर्श तक आ गईं. उनकी लाइफस्टाइल से तमाम सुख चले गए. पति ने उनसे बंगला-गाड़ी और पैसे सब ले लिए. गुजारा-भत्ता के लिए उन्होंने कोर्ट में केस फाइल किया. लेकिन उनको हार नसीब हुई. अभी वह किराये के घर में रहने को मजबूर हैं.

वह बताती हैं कि जब भी वह किसी पैसेंजर को पिक करने जाती हैं तो वह उनको देखकर दंग रह जाते हैं. लोग इस बात पर यकीन नहीं कर पाते कि इतनी खूबसूरत मॉडल ड्राइवरी करने को मजबूर है.

Trending news