हेल्थ इंफ्लूएंसर की ‘रहस्यमय बीमारी’ से मौत, एक वर्ष में 45 किलो वजन किया था कम
Advertisement

हेल्थ इंफ्लूएंसर की ‘रहस्यमय बीमारी’ से मौत, एक वर्ष में 45 किलो वजन किया था कम

Fitness and Health Influencer: फिटनेस इन्फ्लुएंसर नियमित रूप से इंस्टाग्राम पर अपनी वजन घटाने की यात्रा पर टिप्स और अपडेट साझा करती थीं. इंस्टाग्राम पर उनके 600,000 से अधिक फॉलोअर्स थे. 

Courtesy: Instagram/ drikasstore

Brazil News: बाजीलियाई फिटनेस और हेल्थ इंफ्लूएंसर एड्रियाना थिसेन (Adriana Thyssen) की 49 वर्ष की आयु में एक 'रहस्यमय बीमारी' के कारण मृत्यु हो गई है. न्यू यॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक थिसेन, जिन्हें ड्रिका के नाम से भी जाना जाता है, कथित तौर पर रविवार को साओ पाउलो में अपने उबरलैंडिया अपार्टमेंट में मृत पाई गईं,  लेकिन उनकी मृत्यु का सटीक कारण अज्ञात है.

फिटनेस इन्फ्लुएंसर नियमित रूप से इंस्टाग्राम पर अपनी वजन घटाने की यात्रा पर टिप्स और अपडेट साझा करती थीं और उन्होंने केवल एक वर्ष में 100 पाउंड (45 किलोग्राम) से अधिक वजन कम किया.

कजिन ब्रदर  ने दी निधन की सूचना
थिसेन के कजिन ब्रदर ने उनके प्लस-साइज़ स्पोर्ट्सवियर बुटीक, ड्रिका स्टोर के इंस्टाग्राम पेज पर लिखा, ‘यह गहरे दुख और अफसोस के साथ  हम, ड्रिका ब्लॉग और ड्रिका स्टोर टीम और परिवार हमारे प्रिय ड्रिका की मृत्यु की घोषणा करते हैं. दर्द की इस घड़ी में, हम सभी से प्रार्थना और करुणा चाहते हैं.'

थिसेन ने इंस्टाग्राम पर 600,000 से अधिक फॉलोअर्स हासिल कर लिए थे, जहां वह नियमित रूप से अपने वजन घटाने की कोशिशों को बताती थीं, कसरत के नियम और स्वस्थ आहार टिपस भी साझा करती थीं. उन्होंने पहले स्वीकार किया था कि वह किशोरावस्था से ही अधिक वजन से जूझ रही थी.

39 साल की उम्र में था 100 किलो वजन
39 साल की उम्र में, हेल्थ इंफ्लूएंसर का वजन 220 पाउंड (लगभग 100 किलोग्राम) से अधिक था. उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने नशीली दवाओं की लत और अवसाद से जूझने के बाद आकार में आने का फैसला किया.

नए फॉलोअर्स का स्वागत करते हुए एक पोस्ट में उन्होंने लिखा, ‘मैंने 02/18/13 को लड़ाई शुरू की, मेरा वजन 107 किलो था. मैं गर्भवती नहीं थी और मैंने बेरिएट्रिक सर्जरी नहीं कराई थी. मैं बेरोजगार थी और अपने पति के साथ थी, मेरे ऊपर बैंक का कर्ज था.’

वहां से, थिसेन ने संतुलित आहार और कठोर व्यायाम का पालन करके अपना वजन घटाने की यात्रा शुरू की. शुरुआत में उसने आठ महीनों में 80 पाउंड और अगले सात महीनों में 20 पाउंड वजन कम किया. उन्हें उनके पैतृक राज्य मिनस गेरैस के अरागुआरी में सेमिटेरियो बॉम जीसस में एक निजी अंतिम संस्कार में दफनाया गया.

Trending news