Actor Found Dead: कंक्रीट का फर्श तोड़कर जमीन में 6 फुट नीचे मिला एक्टर का शव, 4 महीने से था गायब
Advertisement

Actor Found Dead: कंक्रीट का फर्श तोड़कर जमीन में 6 फुट नीचे मिला एक्टर का शव, 4 महीने से था गायब

Crime News:  पुलिस ने फर्श तोड़ने के बाद जेफर्सन मचाडो का शव बाहर निकाला. जांच में सामने आया है कि एक्टर के गले पर रस्सी के निशान थे और उसके दोनों हाथ बंधे हुए थे.

Actor Found Dead: कंक्रीट का फर्श तोड़कर जमीन में 6 फुट नीचे मिला एक्टर का शव, 4 महीने से था गायब

Jefferson Machado Found Dead: फिल्म दृश्यम तो आपने जरूर देखी होगी, जिसमें एक लड़के का शव जमीन के नीचे दफना दिया जाता है और फिर ऊपर फर्श बना दिया जाता है. ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक एक्टर का शव बरामद हुआ है, जो करीब 4 महीने से लापता था. उसको जमीन के 6 फुट नीचे लकड़ी के बक्से में रखकर दफनाया गया. इसके बाद ऊपर कंक्रीट का फर्श बना दिया गया. पुलिस ने फर्श तोड़ने के बाद उनका शव बाहर निकाला. जांच में सामने आया है कि एक्टर के गले पर रस्सी के निशान थे और उसके दोनों हाथ बंधे हुए थे. यह सनसनीखेज मामला ब्राजील का है.एक्टर की हत्या की आशंका जताई जा रही है.

पड़ोसी के परिसर में मिला शव

दरअसल चार महीने पहले यानी जनवरी में 44 साल के एक्टर जेफर्सन मचाडो अपने घर से लापता हो गए थे. उसका शव सोमवार को उनके पड़ोसी के घर के परिसर से बरामद किया गया, जिसके बाद सनसनी फैल गई. पत्रकारिता और सिनेमा में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल करने वाले मचाडो ने कई टीवी शो में एक्टिंग की. इतना ही नहीं, उन्होंने सेट डिजाइन, प्रोडक्शन और स्टेज शो में भी खूब शोहरत बटोरी थी. 

पुलिस ने एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें सामने आया है कि किस तरह खुदाई करके मचाडो के शव को बाहर निकाला गया. शव की हालत बेहद खराब थी. वह एक लकड़ी के बक्से में रखा था. अवशेषों के जरिए फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स ने मचाडो के शव की पहचान की.

जमीन की खुदाई के बाद निकला शव

ब्राजील के न्यूज आउटलेट जी1 के मुताबिक, कंक्रीट के फर्श को तोड़कर फिर जमीन की खुदाई की गई, जिसके बाद उनका शव बाहर निकाला गया. मचाडो के फैमिली लॉयर जाइरो का कहना है कि शव के हाथ रस्सी से बंधे हुए थे और गले में एक तार लिपटा हुआ था. माना जा रहा है कि गला घोंटकर उनको जान से मारा गया. फिलहाल परिवार फाइनल रिपोर्ट का इंतजार कर रहा है.

जाइरो ने आगे बताया, उनका शव सड़ने की कगार पर पहुंच गया था. बदबू को छिपाने के लिए शव पर एक तरह का तरल पदार्थ डाला गया था. रिपोर्ट के मुताबिक, जिस घर से जेफर्सन का शव बरामद हुआ है, उसके मालिक ने काफी समय पहले वह घर किसी दूसरे को किराये पर दिया था. अब वह शख्स लापता है. अब पुलिस को उस किरायेदार की तलाश है. 

Trending news