Video: जापानी एंबेसडर ने रजनीकांत स्टाइल में पहना चश्मा, देखते ही हंस-हंसकर लोटपोट हुए लोग
Advertisement
trendingNow11826129

Video: जापानी एंबेसडर ने रजनीकांत स्टाइल में पहना चश्मा, देखते ही हंस-हंसकर लोटपोट हुए लोग

Japanese Ambassador: भारत में जापान के राजदूत हिरोशी सुजुकी ने एक एक्टिंग वीडियो के माध्यम से सुपरस्टार रजनीकांत को उनकी नवीनतम रिलीज जेलर पर शुभकामनाएं दीं. राजदूत ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह रजनीकांत की धूप का चश्मा पहनने की स्पेशल स्टाइल सीखने की कोशिश कर रहे हैं.

 

Video: जापानी एंबेसडर ने रजनीकांत स्टाइल में पहना चश्मा, देखते ही हंस-हंसकर लोटपोट हुए लोग

Japanese Ambassador Video: भारत में जापान के राजदूत हिरोशी सुजुकी ने एक एक्टिंग वीडियो के माध्यम से सुपरस्टार रजनीकांत को उनकी नवीनतम रिलीज जेलर पर शुभकामनाएं दीं. राजदूत ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह रजनीकांत की धूप का चश्मा पहनने की स्पेशल स्टाइल सीखने की कोशिश कर रहे हैं. अपने पहले प्रयास में वह रजनीकांत जैसी नकल करने की कोशिश करता है, लेकिन वह सफल नहीं होता. अपने कई अटेम्प्ट के बाद हिरोशी सुज़ुकी रजनीकांत स्टाइल में चश्में को पहनने की कोशिश करता है, लेकिन वह कन्फ्यूज हो जाते हैं.  फिर भी वह 'थलाइवर' यानी रजनीकांत को अपनी शुभकामनाएं भेजता है.

जापानी राजदूत ने रजनीकांत को यूं किया कॉपी

इस क्लिप को शेयर करते हुए सुजुकी ने लिखा, “वडक्कम! रजनीकांत, जापान भी आपसे बहुत प्यार करता है." इसके साथ ही दो और हैशटैग (जेलर और रजनीफैन्स) का यूज किया. इस वीडियो को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. एक एक्स यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, 'यह बहुत प्यारा है, राजदूत. भारत और हम रजनीकांत प्रशंसकों की ओर से बहुत सारा प्यार.' एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, “श्रीमान राजदूत. रजनीकांत का प्रशंसक होने के लिए बधाई. वह एक ऐसे अभिनेता हैं जिनकी बराबरी ढूंढ़ना मुश्किल है. आप भी मिस्टर रजनीकांत की तरह चश्मा पहनकर बहुत स्मार्ट लग रहे हैं.”

 

 

वीडियो पर इतने सारे लोगों ने दी प्रतिक्रिया

एक यूजर ने लिखा, “आप जहां भी जाते हैं. थलाइवा के प्रशंसक वहां होते हैं. भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत.” नेल्सन द्वारा डायरेक्ट और कलानिधि मारन द्वारा प्रोड्यूस जेलर ने अपनी रिलीज के बाद केवल तीन दिनों में भारत में 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है. एक्शन थ्रिलर में रजनीकांत मुख्य भूमिका में हैं, साथ ही विनायकन, राम्या कृष्णन, योगी बाबू, वसंत रवि और मिर्ना मेनन सहायक भूमिकाओं में हैं.

Trending news