Sumbul Touqeer Holi: सिर से पांव तक रंगा गुलाल, सफेद कुर्ता भी हो गया लाल; इमली ने खेली जमकर होली
Advertisement

Sumbul Touqeer Holi: सिर से पांव तक रंगा गुलाल, सफेद कुर्ता भी हो गया लाल; इमली ने खेली जमकर होली

Tv Celebs Holi Party: छोटे पर्दे पर अभी से होली की धूम देखने को मिल रही है. 2 साल के ब्रेक के बाद इस बार होली पार्टी में जमकर सेलेब्स मस्ती करते दिखे हैं. टीवी की इमली भी इन होली पार्टी में जमकर धमाल मचाती नजर आ रही हैं.

होली 2023

Celebs Holi Party Video: होली की खुमाली सेलेब्स की होली पार्टी में जमकर देखने को मिलती है और 2 साल के ब्रेक के बाद इस बार की होली कुछ ज्यादा ही खास नजर आ रही है. इस बार की होली पार्टी से सेलेब्स दूरी बनाते नहीं दिख रहे है बल्कि जमकर जश्न मना रहे है. छोटे पर्दे के सेलेब्स भी इन होली पार्टी में जमकर मस्ती करते दिख रहे हैं. ऐसी ही कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें छोटे पर्दे की इमली का अंदाज देख हर कोई भौचक्का रह गया है. 

फहमान संग जमकर उड़ाया रंग गुलाल
होली पार्टी में फहमान संग जमकर मस्ती करती दिखीं सुम्बुल तौकीर. सफेद कुर्ता पहन होली खेलने पहुंचे फहमान और सुम्बुल से इंतजार ना हुआ तो एंट्री गेट पर कैमरों के सामने ही दोनों एक दूसरे पर जमकर गुलाल उड़ाने लगे. देखते ही देखते हाल ये हुआ कि दोनों सिर से पांव तक लाल-गुलाबी हो गए. वहीं फहमान ने तो सुम्बुल पर गुलाल की पूरी प्लेट ही उड़ेल दी.

इतना ही इसी होली पार्टी में सुम्बुल राजीव अदातिया संग भी जमकर मस्ती करती दिखीं. दोनों ने एक दूसरे को जमकर रंग तो लगाया ही लेकिन गोविंदा के गाने पर डांस कर समां ही बांध दिया. वहीं डांस करते-करते सुम्बुल ने पास में खड़ीं प्रियंका चाहर चौधरी को भी खींच लिया और फिर उनके साथ भी जमकर ठुमके लगाए. इस होली पार्टी में बिग बॉस 16 के तमाम कंटेस्टेंट शामिल हुए थे.
 

सुम्बुल तौकीर महज 19 साल की हैं और इस उम्र में भी उनकी पॉपुलैरिटी काफी है. छोटे पर्दे के हिट इमली सीरियल से चर्चा में आईं सुम्बुल को और भी पहचान मिली बिग बॉस 16 में जहां उनका नाम बिना कुछ किए भी पूरे सीजन चर्चा में बना रहा. पहले ही हफ्ते में शालिन संग उनका नमा जुड़ा जिसके बाद सुम्बुल पूरे सीजन सुर्खियां बंटोरती रहीं.  

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

 

Trending news