Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के जेठालाल ने मेट्रो में किया सफर, कोई पहचान ना ले इसके लिए किया ये मस्त जुगाड़!
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के जेठालाल ने मेट्रो में किया सफर, कोई पहचान ना ले इसके लिए किया ये मस्त जुगाड़!

Dilip Joshi News: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल अपनी गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स से निकलकर सीधे जा पहुंचे हैं मुबंई मेट्रो में घूमने जहां लोग उन्हें ना पहचाने इसके लिए भी उन्होंने खास इंतजाम किया है.

 

जेठालाल (तारक मेहता का उल्टा चश्मा)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Jethalal: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सबसे आइकॉनिक कैरेक्टर है जेठालाल का जिन्हें शो में सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. इस किरदार को पिछले 15 सालों से जेठालाल निभा रहे हैं और सही मायनों में देखा जाए तो यही से दिलीप जोशी को खास पहचान मिली. आज घर-घर में बच्चा-बच्चा उन्हें जानता है. वहीं अपनी गडा इलेक्ट्रोनिक्स के लिए मशहूर जेठालाल हाल ही में मुंबई मेट्रो में घूमते हुए दिखाई दिए. जिसकी झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. 

दिलीप जोशी ने शेयर की है वीडियो
दिलीप जोशी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो मुंबई मेट्रो में सफर करते दिख रहे हैं. खास बात ये है कि इतना फेमस होते हुए भी कोई उन्हें पहचान नहीं रहा है. वो आराम से सीढ़ियां चढ़ते हैं और मेट्रो में एंट्री ले लेते हैं. दरअसल किसी की पहचान में ना आने के लिए उन्होंने चेहरे पर मास्क लगा रखा है और ये जुगाड़ वाकई काम भी कर गया. वहीं मेट्रो में सफर करके दिलीप जोशी को काफी मजा आया है.

वहीं फैंस भी इस पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘जेठा भाई एक मेट्रो स्टेशन ही खरीद लो.’ तो वहीं दूसरे ने कमेंट किया- ‘बबीता जी को भी ले जाते’    

कभी एक्टिंग छोड़ने का बना चुके थे मन
साल 2008 में जब तारक मेहता का उल्टा चश्मा का आगाज हुआ तो उससे पहले दिलीप जोशी काफी समय तक बेरोजगार रहे. जिसके कारण वो इंडस्ट्री छोड़ने का मन बना चुके थे. लेकिन उनकी किस्मत में कुछ और ही लिखा था. असित मोदी उन्हें पहले से ही जानते थे. लिहाजा उन्हें चंपक लाला और जेठालाल में से कोई भी एक करने का ऑफर दिया. दिलीप जोशी ने तब जेठालाल का रोल करके किस्मत को एक आखिरी चांस दिया. बस फिर क्या था इतिहास बन गया. ये शो पिछले 15 सालों से चलता आ रहा है और आज भी इसे लोग बड़े चाव से देखते हैं. इस एक किरदार ने दिलीप जोशी को फर्श से अर्श पर ला दिया.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

Trending news