Taarah Mehta ka Ooltah Chashmah की 'दयाबेन' पर जब चढ़ा बोल्डनेस का फितूर, फोटो देख 'जेठालाल' के उड़ जाएंगे होश!
Advertisement

Taarah Mehta ka Ooltah Chashmah की 'दयाबेन' पर जब चढ़ा बोल्डनेस का फितूर, फोटो देख 'जेठालाल' के उड़ जाएंगे होश!

Dayaben, जिन्हें सभी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से जानते हैं, हमेशा शो में साड़ी में ही नजर आई हैं. क्या आपने कभी 'जेठालाल की पत्नी' को बिकिनी में देखा है? आइए हम आपको उनकी बिकिनी वाली वो तस्वीर दिखाते हैं जिसे देखकर 'जेठालाल' के भी होश उड़ जाएंगे...

Taarah Mehta ka Ooltah Chashmah की 'दयाबेन' पर जब चढ़ा बोल्डनेस का फितूर, फोटो देख 'जेठालाल' के उड़ जाएंगे होश!

Bold Disha Vakani Dayaben in Bikini: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) एक बेहद लोकप्रिय कॉमेडी शो है जिसके बारे में लगभग हर कोई जानता है. यह कॉमेडी सीरियल भारत में टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शोज में से एक है. तारक मेहता.. में सभी किरदारों की अपनी-अपनी फैन फॉलोइंग है लेकिन लोग सबसे ज्यादा पसंद जेठालाल (Jethalal) और उनकी पत्नी दयाबेन (Dayaben) को करते हैं. अब दयाबेन शो में तो नजर नहीं आती हैं क्योंकि जो एक्ट्रेस इस किरदार को निभाती थीं, दिशा वकानी (Disha Vakani), उन्होंने शो छोड़ दिया है. हमेशा साड़ियों में नजर आने वाली 'दयाबेन' को क्या आप बिकिनी में इमैजिन कर सकते हैं? हम आपको दिखाने जा रहे हैं कि सीधी-साधी दिखने वाली 'संस्कारी दयाबेन' जब साड़ी छोड़ बिकिनी पहनकर निकलीं तो उनका अंदाज कैसा था.. 

TMKOC की 'दयाबेन' पर जब चढ़ा बोल्डनेस का फितूर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah) में सिम्पल-सी लहरिया साड़ियों में नजर आने वाली 'दयाबेन' (Dayaben) यानी एक्ट्रेस दिशा वकानी (Disha Vakani) कई बार कैमरे के सामने हद से ज्यादा बोल्ड अवतार में भी नजर आई हैं. इंटरनेट पर ऐसी कई तस्वीरें हैं जिनमें दया शॉर्ट ड्रेस या बिकिनी भी पहने हुए हैं. बता दें कि पहले दया ने ऐसे कई रोल निभाए हैं जिनमें एक्ट्रेस बोल्ड ड्रेसेज में दिखाई दी हैं. 

fallback

फोटो देख 'जेठालाल' के उड़ जाएंगे होश!

यहां जो आप तस्वीर देख रहे हैं, उसमें कोई और नहीं बल्कि दिशा वकानी ही है. एक्ट्रेस का ऐसा बोल्ड अंदाज देख फैन्स का सिर चकरा गया. साड़ी छोड़ दिशा यहां एक चमकीली सिल्वर बिकिनी पहने हुए हैं और फोटो में अपनी टोन्ड फिगर और पतली कमर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. बिकिनी के साथ दिशा ने गले में एक नेकलेस भी पहना हुआ है और बाल एक पोनी टेल में बंधे हुए हैं. दिशा बेझिझक अपना क्लीवेज इस तस्वीर में दिखा रही हैं. बता दें कि ये फोटोज एक्ट्रेस की किसी पुरानी डांस वीडियो से ली गई हैं.  

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news