Amitabh-Dharmendra के बाद तारक मेहता के 'जेठालाल' के घर के बाहर बंदूक लेकर पहुंचे 25 लोग! आखिर क्या है माजरा?
Advertisement

Amitabh-Dharmendra के बाद तारक मेहता के 'जेठालाल' के घर के बाहर बंदूक लेकर पहुंचे 25 लोग! आखिर क्या है माजरा?

Dilip Joshi House: अमिताभ-धर्मेंद्र (Amitabh Bachchan-Dharmendra) के बाद अब दिलीप जोशी को लोकर नागपुर के पुलिस कंट्रोल रूम में फोन आया कि तारक मेहता के जेठालाल (Taarak Mehta Jethalal) के घर के बाहर 25 लोगों के बंदूक लेकर पहुंच गए हैं.

दिलीप जोशी

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Jethalal: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में जेठालाल (Jethalal) का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी (Dilip Joshi) के फैंस को डरा देने वाली खबर सामने आई है. हाल ही में नागपुर पुलिस (Nagpur Police) कंट्रोल रूम के पास ऐसी जानकारी पहुंची कि जेठालाल यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi Tv Shows) के घर के बाहर 25 लोग बंदूक और बम लेकर खड़े हैं. अनजान शख्स के नागपुर कंट्रोल रूम में फोन करने के बाद पूरे पुलिस डिपार्टमेंट में हड़कंप मच गया. 

अमिताभ-धर्मेंद्र के बाद अब दिलीप जोशी! 

रिपोर्ट्स के मुताबिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर दिलीप जोशी (Dilip Joshi Taarak Mehta) को लेकर फेक कॉल 1 फरवरी को आई थी, जिसमें एक अनजान शख्स ने नागपुर पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया था. जिसमें बताया गया था कि दिलीप जोशी, जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम करते हैं, उनके घर के बाहर शिवाजी पार्क में 25 लोग बंदूक और बम लेकर खड़े हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो शख्स ने साथ ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), धर्मेंद्र (Dharmendra) और मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर बम से उड़ा देने की बात कही गई थी. कॉलर ने साथ ही कहा था कि उसने कुछ लोगों की बातों को सुना है. 

अमिताभ-धर्मेंद्र का घर बम से उड़ाने की मिली धमकी! 

सामने आई जानकारी के अनुसार, मंगलवार के दिन ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि एक शख्स ने नागपुर पुलिस को फोन करके बताया है कि बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र औऱ मुकेश अंबानी के घर में बम छिपाया गया है. पुलिस ने इस खबर के सामने आने के बाद तुरंत एक्शन लिया और मुकेश अंबानी और उनके परिवार को Z+ सिक्योरिटी दी गई. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news