Sana Khan Pregnant: शादी के ढाई साल बाद अब मां बनने जा रहीं सना खान, 3 महीने बाद होगी डिलीवरी
Advertisement

Sana Khan Pregnant: शादी के ढाई साल बाद अब मां बनने जा रहीं सना खान, 3 महीने बाद होगी डिलीवरी

Sana Khan announce Pregnancy: पहले बॉलीवुड छोड़कर अल्लाह के दिखाए रास्ते पर चलीं, फिर शादी कर सभी को सरप्राइज दिया और अब निकाह के ढाई साल बाद सना खान ने एक और गुड न्यूज फैंस को दे दी हैं. सना प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने जा रही हैं.

सना खान

Sana Khan latest News: कभी टीवी, फिल्मों और ओटीटी पर काम कर चुकीं सना खान (Sana Khan) ने अचानक से शोबिज छोड़ने का फैसला लिया तो सभी को हैरान कर दिया था. इसके बाद दूसरा झटका उन्होंने अचानक शादी की तस्वीरें शेयर करके दिया और अब तीसरी खुश खबरी सुनकर भी फैंस सरप्राइज्ड हो गए हैं. सना खान मां बनने वाली हैं अब पति अनस सैयद (Anas Sayyed) के साथ मिलकर उन्होंने ये गुड न्यूज फैंस को सुना दी है. 

जून में होगी डिलीवरी
सना खान ने अनस सैयद के चैनल पर एक वीडियो शेयर कर ये गुड न्यूज शेयर की है जिसे सुनने के बाद उनके चाहनेवाले काफी खुश हैं. ढाई साल पहले नवंबर 2020 में सना खान ने शादी की तस्वीरें शेयर कीं तो किसी को यकीन नहीं हुआ था. लोग इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं थे. दोनों की जोड़ी को लेकर भी तमाम सवाल सोशल मीडिया पर उठे. लेकिन सना शोबिज और दिखावे की दुनिया से दूर सच्चे प्यार को अपना बना चुकी थीं. 

अब वो मां बनने जा रही हैं तो काफी खुश और एक्साइटेड है. कपल बच्चे को गोद में लेने के लिए इंतजार कर रहा है. खबर है कि डिलीवरी जून महीने में होगी. यानि 3 महीने बाद सना मां बन जाएंगीं. 

धर्म की खातिर छोड़ दी थी इंडस्ट्री
2019 में सना अपने ब्रेकअप को लेकर खासी चर्चा में रहीं. दिल टूटने का असर उनकी जिंदगी पर पड़ा. 2020 में अचानक उन्होंने ग्लैमर इंडस्ट्री को बाय-बाय कह दिया जिससे हर कोई शॉक्ड रह गया था. उन्होंने इस्लाम की सेवा में अपनी जिंदगी बिताने का फैसला लिया. हाल ही में सना ने रिवील किया कि 2020 के रमजान महीने में उन्हें सपने में रोजाना जलती हुईं कब्रे दिखती थीं, वो चीखतीं थीं और काफी डरती थीं जिसके बाद ही उन्होंने अपने अंदर परिवर्तन महसूस किया और वो इंडस्ट्री से दूर हो गईं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

Trending news