ईद के मौके पर बला की खूबसूरत लगीं रुबीना दिलैक, ट्रेडिशनल लुक ने फैंस को किया घायल!
Advertisement
trendingNow11664263

ईद के मौके पर बला की खूबसूरत लगीं रुबीना दिलैक, ट्रेडिशनल लुक ने फैंस को किया घायल!

Rubina Dilaik: रुबीना दिलैक अपने फैशन सेंस की वजह से अक्सर टॉक ऑफ द टाउन बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने ईद (Eid 2023) के मौके पर अपने फैंस को मुबारकबाद देते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. लोगों को रुबीना का लेटेस्ट लुक काफी पसंद आ रहा है. 

ईद के मौके पर बला की खूबसूरत लगीं रुबीना दिलैक, ट्रेडिशनल लुक ने फैंस को किया घायल!

Rubina Dilaik On Eid: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक लोगों का दिल जीतना बखूबी जानती हैं. आपको बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (Instagram) पर काफी एक्टिव रहती हैं. रुबीना दिलैक की एक से बढ़कर एक फोटोज और वीडियोज न केवल तेजी से वायरल होते हैं बल्कि उनके तमाम फैंस को इम्प्रेस भी करते हैं.

सलवार-सूट में जीता दिल

एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान यैलो कलर का सलवार-सूट पहना हुआ है. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने मैचिंग के दुपट्टे के साथ अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस फोटोशूट को देख लीजिए. 

ईद की मुबारकबाद

एक्ट्रेस के गोल्डन कलर के ईयररिंग्ज, खुले बाल और सटल मेकअप, उनके लुक में चार चांद लगा रहे हैं. रुबीना दिलैक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी फोटोज (Latest Photoshoot) शेयर कर कैप्शन में ईद मुबारक भी लिखा है. एक्ट्रेस के फैंस ने भी उन्हें ईद की मुबारकबाद दी. टीवी की इस हसीना का कॉन्फिडेंस उनके किसी भी लुक में जान डाल सकता है. एक्ट्रेस की ये फोटोज काफी ज्यादा नैचुरल लग रही हैं.

लोगों को पसंद है पर्सनैलिटी

रुबीना दिलैक के फैंस को उनकी बिंदास पर्सनैलिटी बेहद पसंद है. एक्ट्रेस ने बिग बॉस (Big Boss) और खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) में कंटेस्टेंट बन लोगों को न केवल एंटरटेन किया बल्कि अपने बेबाक अंदाज से सभी को इम्प्रेस भी किया. बता दें कि इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस को 9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. कमेंट सेक्शन की एक झलक देखकर आपको भी एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग का अंदाजा लग जाएगा.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news