Sumbul Touqeer Video: रिवीलिंग ड्रेस में मुसीबत बनी 'इमली' की हाई हील्स, खुलेआम किया कुछ ऐसा; मिनटों में वीडियो वायरल
Advertisement

Sumbul Touqeer Video: रिवीलिंग ड्रेस में मुसीबत बनी 'इमली' की हाई हील्स, खुलेआम किया कुछ ऐसा; मिनटों में वीडियो वायरल

Sumbul Touqeer हाल ही में एक इवेंट में जा पहुंचीं. एक्ट्रेस इस मौके पर रिवीलिंग ड्रेस और हाई हील्स में नजर आईं. लेकिन जैसे ही एक्ट्रेस को हाई हील्स में चलने में दिक्कत हुई तो उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया कि वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया.

 

सुंबुल तौकीर

Sumbul Touqeer: 'बिग बॉस 16' में फैंस का दिल जीतने वाली इमली (Sumbul Touqeer) तो आपको याद ही होगी. इमली सीरियल में इमली का रोल निभाने वाली सुंबुल तौकीर ने भले ही 'बिग बॉस' की ट्रॉफी ना जीती हो. लेकिन अपने गेम और मासूमियस से लोगों का दिल जरूर जीत लिया. 19 साल की सुंबुल तौकीर हाल ही में एक इवेंट में जा पहुंचीं. एक्ट्रेस इस मौके पर रिवीलिंग ड्रेस और हाई हील्स में नजर आईं. लेकिन जैसे ही एक्ट्रेस को हाई हील्स में चलने में दिक्कत हुई तो उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया कि वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया.

हाई हील्स में चलना हुआ मुश्किल
इस वीडियो में आप देखेंगे कि सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer) ग्रीन कलर की रिवीलिंग गाउन पहनी हुई हैं. एक्ट्रेस की ये गाउन ना केवल ऑफ शोल्डर है बल्कि हाई थाई स्लिट भी है. इसे पहनकर सुंबुल एक इवेंट में पहुंचीं. एक्ट्रेस इस लुक में काफी ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं. लेकिन उनके इस ग्लैमरस लुक में उनकी हाई हील्स थोड़ी दिक्कत कर रही थी. एक्ट्रेस जैसे ही थोड़ा आगे बढ़ी तो कुछ देर बाद कुछ ऐसा कर दिया कि उनका ये वीडियो मिनटों में वायरल हो गया.

 

 

उतारी हाई हील्स
सुंबुल तौकीर जैसे ही आगे बढ़ी तो हाई हील्स की वजह से उन्हें चलने में दिक्कत होने लगीं. इसके बाद एक्ट्रेस ने बिंदास होकर साइड में हाई हील्स को उतार दिया और फिर नंगे पैर आगे बढ़ गईं.एक्ट्रेस का ये बिंदास अदांज फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वो जमकर एक्ट्रेस के इस अदांज की तारीफ कर रहे हैं.

 

 

मुश्किल थी राह
सुंबुल तौकीर के लिए टीवी सीरियल में एंट्री आसान नहीं थी. कई बार उन्हें रिजेक्शन फेस करना पड़ा. लिहाजा जब उन्होंने इमली के लिए ऑडिशन दिया तो उन्हें खुद के सेलेक्ट होने का बिल्कुल भी भरोसा नहीं था. उन्हें ऐसा लग रहा था कि वो रिजेक्ट होंगी उन्हें उनके ऑडिशन पर भी यकीन नहीं था. लेकिन वो दंग रह गईं जब दो हफ्ते बाद उन्हें कॉल आया. 

 

 

 

Trending news