Sumbul Touqeer: स्किन टोन पर खूब सुने ताने, आखिरी समय पर सीरियल से हुईं रिजेक्ट, जब टूटा ‘इमली’ का आत्मविश्वास
Advertisement

Sumbul Touqeer: स्किन टोन पर खूब सुने ताने, आखिरी समय पर सीरियल से हुईं रिजेक्ट, जब टूटा ‘इमली’ का आत्मविश्वास

Sumbul Touqeer Struggle: 19 साल की सुम्बुल तौकीर...जो इस वक्त कामयाबी को करीब से देख रही हैं और उसे इन्जॉय कर रही हैं. लेकिन एक वक्त ऐसा भी रहा जब एक्ट्रेस को लोगों ने उनके रंग के आधार पर खूब ताने दिए...तब एक मोड़ पर सुम्बुल अपना आत्मविश्वास खो बैठी थीं.

सुम्बुल तौकीर

Sumbul Touqeer Latest News: सुम्बुल तौकीर ने सबसे पहले फेम का स्वाद चखा इमली (Imli) सीरियल से. जिसने इन्हें ना सिर्फ घर-घर में पॉपुलर किया बल्कि हर किसी के दिल में भी खास जगह दी. वही रही सही कसर पूरी कर दी बिग बॉस 16 ने. जिसमें इस बार वो खूब चर्चा में रहीं और सुर्खियां बंटोरी. लेकिन जिस मुकाम पर आज सुम्बुल हैं वहां पहुंचने के लिए एक्ट्रेस को कई पड़ाव पार करन पड़े और सबसे मुश्किल था लोगों को गलत साबित करते हुए खुद के आत्मविश्वास को बनाए रखना. कई बार सुम्बुल का कॉन्फिडेंस तब लड़खड़ाया जब उन्हें उनकी स्किन टोन को लेकर खूब ताने सुनने को मिले. 

ऑडिशन से हो जाती थीं रिजेक्ट
हाल ही में सुम्बुल ने अपने आज और बीते हुए कल को लेकर खूब बात की जिसमें उन्होंने बताया कि कभी भी एक्ट्रेस नहीं करना चाहती थीं बल्कि उनका सपना था डांसर बनने का लेकिन उनकी जिंदगी उन्हें एक्टिंग में ले आईं. सुम्बुल ने बताया कि वो जब बचपन में ऑडिशन देने जातीं तो वो रिजेक्ट ही होतीं और उसकी वजह थी सिर्फ उनका स्किन टोन. लोग सिर्फ गोरे बच्चों को ही सिलेक्ट करते थे. 

 

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो

 उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो

 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो

 नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो

 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो

 मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो

 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो

 जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो

 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो

 अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

‘इमली’ बनीं तो खूब सुनी बातें
सिलसिला बस यही तक सीमित नहीं रहा बल्कि बड़ी होने के बाद भी सुम्बुल के साथ ये भेदभाव जारी रहा. वो रिजेक्ट होती गईं और उनका आत्मविश्वास टूटता गया.एक सीरियल से तो उन्हें सेलेक्ट करने के बाद भी रिप्लेस कर दिया गया था जबकि विदेश जाने के लिए उनकी टिकट भी हो गई थी. लिहाजा जब उन्होंने इमली के लिए ऑडिशन दिया तो उन्हें खुद के सेलेक्ट होने का बिल्कुल भी भरोसा नहीं था. वो जानती थीं कि वो रिजेक्ट होंगी उन्हें उनके ऑडिशन पर भी यकीन नहीं था. लेकिन वो दंग रह गईं जब दो हफ्ते बाद उन्हें कॉल आया. 

fallback

वो सेलेक्ट हो चुकी थी शो के प्रोमो आए तो लोगों ने मेकर्स को फोन कर कहा कि कैसी लड़की को ले लिया. ये कमेंट खासतौर से उनके रंग पर था. लेकिन इस मौके ने सब कुछ बदल दिया. सुम्बुल ने खुद को साबित किया और उन्हें लोगों ने खूब प्यार दिया. यही वजह थी कि सुम्बुल बिग बॉस में हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस थीं.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news