Pakhi Quits GHKPM: पाखी का शॉकिंग फैसला, बीच में ही छोड़ा 'गुम है किसी के प्यार में' टीवी शो!
Advertisement
trendingNow11675959

Pakhi Quits GHKPM: पाखी का शॉकिंग फैसला, बीच में ही छोड़ा 'गुम है किसी के प्यार में' टीवी शो!

Aishwarya Sharma का लेकर शॉकिंग खबर है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पाखी ने इस शो को छोड़ दिया है और जल्द ही उनके फेरवेल की तस्वीरें आने वाली हैं.

 

गुम है किसी के प्यार में

Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein: 'गुम है किसी के प्यार में' (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein) सीरियल में ग्रे शेड से लोगों का दिल जीतने वाली पाखी ने मेकर्स को जोर का झटका दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पाखी का रोल निभाने वाली ऐश्वर्या शर्मा ने इस शो को छोड़ दिया है. पाखी के इस फैसले से शो के बाकी सितारे और मेकर्स भी शॉक्ड है. यहां तक कि इस खबर के आने के बाद ऐश्वर्या शर्मा के फैंस भी काफी ज्यादा दुखी हैं. पाखी इस सीरियल में सेकेंड लीड रोल निभा रही हैं. 

आखिरी एपिसोड कर लिया शूट
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पाखी (Aishwarya Sharma) ने ना केवल शो को अलविदा कह दिया है बल्कि शो का आखिरी एपिसोड भी शूट कर लिया है. खास बात है कि ऐश्वर्या शर्मा के शो को छोड़ने को लेकर आधिकारिक तौर पर ना तो ऐश्वर्या और ना ही मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी दी गई है. इस शो ने ना केवल पाखी को पहचान दिलाई बल्कि उनका ग्रे शेड किरदार भी लोगों को खूब पसंद आया. 

 

 

 

 

 

 

रील्स फैंस को आती है खूब पसंद
एक्टिंग के अलावा पाखी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी बनाई गई हंसी मजाक वाली रील्स फैंस को खूब पसंद आती है और वो भर-भरकर एक्ट्रेस की रील पर प्यार उड़ेलते हैं. इस शो की बात करें तो पाखी को कई बार उनके रोल के लिए ट्रोल भी किया गया तो कई बार लोगों ने उनके रोल की काफी तारीफ भी की. लेकिन इतना जरूर है पाखी के इस फैसले से फैंस और मेकर्स को 440 वोल्ट का झटका लगा है. टीआरपी लिस्ट की बात करें तो 'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल में आ रहे लगातार उतार-चढ़ाव के बीच तीसरे नंबर पर बना हुआ है. इस शो में हाल ही में दिखाया गया है कि सत्या और सई की शादी हो गई है.

 

 

 

 

Trending news