35 लाख रूपए या फिर शो? Bigg Boss में एंट्री से पहले कंटेस्टेंट को मिला बंपर ऑफर!
Advertisement
trendingNow11855869

35 लाख रूपए या फिर शो? Bigg Boss में एंट्री से पहले कंटेस्टेंट को मिला बंपर ऑफर!

Bigg Boss 7 Telugu: ऐसा शायद ही बिग बॉस के इतिहास में कभी हुआ हो कि शो में एंट्री के दौरान ही उन्हें बड़ी रकम लेकर शो छोड़ने का ऑफर दे डाला. हम बात कर रहे हैं बिग बॉस तेलुगु की जिसका आगाज रविवार को हुआ.

 

35 लाख रूपए या फिर शो? Bigg Boss में एंट्री से पहले कंटेस्टेंट को मिला बंपर ऑफर!

Bigg Boss Telugu Season 7: बिग बॉस का कोई भी सीजन उठाकर देख लीजिए फिनाले से पहले ही कंटेंस्टेंट को हमेशा बड़ी रकम ऑफर की जाती है ताकि वो पैसा लेकर शो छोड़ दें. लेकिन इस बार कुछ अनूठा हो गया है. इस बार शो की शुरुआत में ही मेकर्स ने ये बड़ा ऑफर कंटेस्टेंट को दे डाला. बिना खेल खेले ही उन्हें 35 लाख रूपए लेकर शो छोड़ने का ऑफर मिला. हम बात कर रहे हैं बिग बॉस तेलुगु सीजन 7 की जिसका आगाज रविवार से हो गया है. 

शो के होस्ट नागार्जुन ने दिया कंटेस्टेंट को ऑफर
बिग बॉस तेलुगु को साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन होस्ट कर रहे हैं. रविवार को शो का ग्रैंड प्रीमियर हुआ. इस दौरान कंटेस्टेंट एक-एक कर घर के अंदर दाखिल हुए. वहीं इस दौरान गेम में एक ट्विस्ट लाकर नागार्जुन ने इसे और भी दिलचस्प बना दिया. नागार्जुन ने कंटेस्टें को बड़ी रकम लेकर शो छोड़ना का ऑफर दिया. पहले 20 लाख का ऑफर दिया गया लेकिन बाद में इसे बढ़ाकर 35 लाख तक कर दिया गया. लेकिन किसी ने भी ब्रीफकेस लेकर शो को नहीं छोड़ा. किसी ने भी शो को छोड़ने का मन नहीं बनाया. 

ये कंटेस्टेंट शो में आएंगे नजर
बिग बॉस तेलुगु सीजन 7 के कंटेस्टेंट की बात करें तो इस सीजन प्रिंस यावर, दामिनी भाटला, सुभाश्री रायगुरु, पल्लवी प्रशांत, रथिका रोज़, डॉ गौतम कृष्णा, प्रियंका एम जैन, टेस्टी तेजा, अमरदीप चौधरी, शिवाजी सोन्टिनेनी, शकीला, आता संदीप , किरण राठौड़, शोभा शेट्टी शामिल हैं. ये सभी साउथ के जाने माने चेहरे हैं. बिग बॉस को भी साउथ में खूब प्यार मिल रहा है और इसका हर सीज़न हिट रहा है.

ग्रैंड प्रीमियर में हुआ खुशी का प्रीमियर
हाल ही में सामंथा प्रभु और विजय देवरकोंडा की फिल्म खुशी रिलीज हुई है लिहाजा बिग बॉस के प्लेटफॉर्म पर विजय फिल्म के प्रमोशन पर पहुंचे थे लेकिन सामंथा इस दौरान नदारद रहीं. वहीं स्टेज पर एक्ट्रेस के एक्स ससुर ने उन्हें याद किया. 
 

Trending news