Divya Agarwal: Bigg Boss की इस खिलाड़ी के घर आया नया सदस्य, तस्वीरें देख लोगों को लगा झटका!
Advertisement

Divya Agarwal: Bigg Boss की इस खिलाड़ी के घर आया नया सदस्य, तस्वीरें देख लोगों को लगा झटका!

Divya Agarwal New Car: बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने हाल ही में नई लग्जरी कार खरीदी है. दिव्या की लग्जरी कार देख नेटीजन्स की आंखें फटी रह गई हैं.

दिव्या अग्रवाल

Divya Agarwal New Luxury Car: बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) अपनी अदाकारी से ज्यादा अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं. हाल ही में दिव्या (Divya Agarwal Movies and Tv Shows) ने अदाओं से नहीं बल्कि अपनी कामयाबी से लोगों को हैरान कर दिया है. दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal New Car) और उनके भाई ने दो लग्जरी गाड़ियां खरीदी हैं. एक साथ घर में दो गाड़ियां आने के बाद दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal Photos) की खुशियां सातवें आसमान पर हैं. वहीं नेटीजन्स जोर का झटका खाए बैठे हैं. 

Divya Agarwal ने खरीदी लग्जरी कार 

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal Instagram) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर दो फोटो पोस्ट की है. फोटो में दिव्या (Divya Agarwal New Luxury Car) सफेद रंग की टोयोटा कार को चूमती नजर आ रही हैं. दिव्या ने फोटो के साथ लिखा, 'मैं घर में स्वागत करती हूं...मेरे लिटल बीस्ट! टोयोटा हैडर... मैं अपने जीवन जीने के तरीके से प्यार करती हूं...इसका पूरा श्रेय मेरे पिता को जाता है...अपने पिता को एक लग्जरी कार तोहफे में देना मेरा सपना था...' 

दूसरी फोटो में दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal New Photos) ने अपने भाई और उसकी गाड़ी और मां के साथ फोटो खिंचवाई है. साथ ही दिव्या ने लिखा, 'यह आपके लिए डैड, आपने हमें आत्मनिर्भर और सुंदर बना दिया है. हम आपको याद करते हैं.'  

दिव्या अग्रवाल वर्कफ्रंट 

दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal Tv Shows and Web Series) के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो एक्ट्रेस 'एमटीवी स्पिलट्सविला 10' की रनरअप, 'ऐस ऑफ स्पेस 1' और 'बिग बॉस ओटीटी' की विनर रह चुकी हैं. बता दें, दिव्या अग्रवाल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत हॉरर और बोल्ड वेब सीरीज 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स 2' से की थी. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news