Bigg Boss OTT: दिखाई जिद और जिया शंकर बन गई घर की कैप्टन, बेबिका संग किचन में हुई जबरदस्त लड़ाई!
trendingNow11767512

Bigg Boss OTT: दिखाई जिद और जिया शंकर बन गई घर की कैप्टन, बेबिका संग किचन में हुई जबरदस्त लड़ाई!

Bigg Boss OTT 2 Episode Today: बिग बॉस ओटीटी 2 में इस हफ्ते घर की कमान संभाली है जिया शंकर ने और कैप्टन बनते ही उनके और बेबिका के बीच हो गई है जबरदस्त दुश्मनी.

Bigg Boss OTT:  दिखाई जिद और जिया शंकर बन गई घर की कैप्टन, बेबिका संग किचन में हुई जबरदस्त लड़ाई!

Bigg Boss OTT 2 Latest Updates: बिग बॉस ओटीटी 2 में ये हफ्ता भी जबरदस्त होने वाला है. इस हफ्ते की शुरुआत हंगामे से ही हुई और ये अभी भी जारी है. घर की नई कैप्टन बन गई हैं जिया शंकर (Jiya Shankar) जिन्होंने अपनी जिद से इस हफ्ते कैप्टेंसी का टास्क जीता. दरअसल, कैप्टेंसी के दावेदारों को कुर्सी पर बैठना था वो भी तीन घंटों के लिए और घरवालों को उन्हें टॉर्चर करना था. जिया के साथ भी मिर्ची पाउडर से लेकर शेविंग फोम तक सब कुछ ट्राई किया गया लेकिन उन्होंने ठान ली थी कि वो कुर्सी से नहीं हटेंगी और इस हफ्ते टास्क जीतकर ही रहेंगी. वहीं हु और वो घर में नई कैप्टन बनकर खूब खुश हैं.

कैप्टन बनते ही बेबिका से हुई लड़ाई

इन दिनों घर में जिया की बेबिका संग इक्वेशन कुछ खराब दिख रही है. यूं तो दोनों के बीच तू-तू मैं-मैं का सिलसिला काफी समय से जारी है लेकिन अब दोनों खुलकर आमने सामने आ गई हैं. कैप्टेंसी टास्क में भी बेबिका ने जिया को बिल्कुल सपोर्ट नहीं किया और वो नहीं चाहती थीं कि जिया कैप्टन बने. वहीं अब शो का नया प्रोमो सामने आया है. जिसमें बेबिका और जिया के बीच किचन में जबरदस्त लड़ाई होती दिख रही है. 
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

इस प्रोमो में से साफ है कि घर के ज्यादातर लोग बेबिका के खिलाफ हो चुके हैं यहां तक कि वो उनका बना खाना तक नहीं खाना चाहते. लिहाजा जिया उन्हें खाना बनाने से रोकती हैं लेकिन बेबिका उनकी बात को नहीं सुनतीं वो जिया के हाथ झटक देती है जिससे जिया काफी गुस्से में आ जाती है. और वो बिग बॉस से उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाने की रिक्वेस्ट करती हैं. 

इस हफ्ते नॉमिनेट हुईं आकांक्षा पुरी
नॉमिनेशन की बात करें तो इस हफ्ते घर से बेघर हुई हैं आकांक्षा पुरी. जिन्हें जह हदीद को किस करना भारी पड़ा. हालांकि घर से बाहर आकर वो काफी नाराजगी इसे लेकर जाहिर कर रहे हैं. 

 

Trending news