Bigg Boss 16 के इस कंटेस्टेंट ने की Rohit Shetty की छीछालेदर, खतरों के खिलाड़ी के ऑफर को मारी लात!
Advertisement

Bigg Boss 16 के इस कंटेस्टेंट ने की Rohit Shetty की छीछालेदर, खतरों के खिलाड़ी के ऑफर को मारी लात!

Bigg Boss 16 Finale Episode: बिग बॉस (Bigg Boss Finale) घर में बीते एपिसोड रोहित शेट्टी पहुंचे और उन्होंने खूब जबरदस्त टास्क घरवालों से कराए. लेकिन इसके बाद रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की बुरी तरह छीछालेदर हो गई.

बिग बॉस 16

Rohit Shetty in Bigg Boss 16 Finale: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Winner Name) के विनर का नाम सामने आने में अब बस कुछ ही घंटे बाकी हैं. फिनाले एपिसोड से पहले कई कंटेस्टेंट्स की किस्मत चमक चुकी है तो कुछ की बीते एपिसोड में चमकाने की कोशिश की गई. जी हां... बिग बॉस 16 (Bigg Boss Latest Episode) के आखिरी एपिसोड में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) खतरों के खिलाड़ी के लिए एक कंटेस्टेंट को चुनने आए थे. बिग बॉस 16 के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स के बीच खूब धमाकेदार टास्क हुए जिसके बाद रोहित शेट्टी (Khatron Ke Khiladi Rohit Shetty) ने शालीन भनोट (Shalin Bhanot) को खतरों के खिलाड़ी के लिए चुना. 

Shalin ने की Rohit की छीछालेदर! 

दरअसल, रोहित शेट्टी (Rohit Shetty Movies) ने शालीन भनोट (Shalin Bhanot Tv Shows) को खतरों के खिलाड़ी के लिए पक्की सीट देनी चाही थी. लेकिन शालीन ने सीधा-सीधा रोहित को खतरों के खिलाड़ी के लिए मना कर दिया. हुआ कुछ ऐसा था कि शालीन भनोट (Shalin Refused Rohit Shetty Offer) ने सभी कंटेस्टेंट्स में से सबसे अच्छा परफॉर्म किया, जिसके बाद रोहित ने शालीन को चुना. फिर शालीन ने हाथ जोड़कर रोहित से कहा, वह खतरों के खिलाड़ी के लिए नहीं बल्कि उनकी फिल्म के लिए ऑडिशन दे रहे थे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शालीन भनोट (Shalin Bhanot Bigg Boss) की इस बात को सुनने के बाद रोहित शेट्टी बोले पहले खतरों के खिलाड़ी फिर फिल्म. जिसपर शालीन ने यह कहते हुए मना कर दिया कि उन्हें ये कीड़े-मकौड़ों आदि से डर लगता है. शालीन (Bigg Boss 16 Bigg Boss) की इस बात को सुनने के बाद रोहित शेट्टी(Rohit Shetty Bigg Boss) ने इतना कहा, सिर्फ एक थोड़े कंटेस्टेंट होगा और वह घर से बाहर निकल आए. 

Shalin को Archana ने सुनाई खरी-खोटी! 

रोहित शेट्टी के जाने के बाद अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने कहा, अगर तुम्हें शो करना ही नहीं था तो दूसरे के पेट पर लात क्यों मारी, दूसरे की रोजी-रोटी क्यों छिनी. अर्चना यहां शिव ठाकरे (Shiv Thakare) के लिए बात कर रही थीं, क्योंकि शिव (Shiv Thakare Bigg Boss) का खतरों के खिलाड़ी में जाना उनके सपनों में से एक था. बता दें, शो टेलीकास्ट से पहले ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि खतरों के खिलाड़ी के लिए शिव ठाकरे को सेलेक्ट किया गया है. अब फिलहाल के लिए बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Finale Episode) से किसी भी कंटेस्टेंट को खतरों के खिलाड़ी के लिए नहीं लिया गया है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news