Bigg Boss 16: Abdu Rozik-Sajid Khan के बाद टीवी की ये बहू बिग बॉस को फिनाले से पहले कहेंगी अलविदा!
Advertisement

Bigg Boss 16: Abdu Rozik-Sajid Khan के बाद टीवी की ये बहू बिग बॉस को फिनाले से पहले कहेंगी अलविदा!

Bigg Boss 16 Upcoming Episode: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Salman Khan) के अपकमिंग एपिसोड में अब एक और कंटेस्टेंट शो को फिनाले से पहले ही अलविदा कह देगा. टीवी की फेमस बहू अपनी मर्जी से शो को बीच में ही अलविदा कहेंगी.

बिग बॉस 16

Bigg Boss 16 Sumbul Touqeer Khan: अब्दु रोजिक (Abdu Rozik)-साजिद खान (Sajid Khan) के बाद अब टीवी की फेमस बहू इमली वॉलंटरी एग्जिट के जरिए बिग बॉस (Bigg Boss Upcoming Episode) से बाहर होने वाली हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सुम्बुल (Sumbul Touqeer Khan) फिनाले के एकदम नजदीक आकर शो को अलविदा कहेंगी. सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Bigg Boss 16) के एग्जिट लेने की खबर से उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है. 

इस वजह से सुम्बुल लेंगी वॉलेंटरी एग्जिट? 

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 New Episode) में अब तक बहुत संभलकर या यूं कहें छिपकर खेलने वाली सुम्बुल (Sumbul Touqeer New Show) फिनाले से पहले बिग बॉस के घर से वॉलेंटरी एग्जिट ले सकती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस के पिता की तबीयत खराब चल रही है, यही कारण है कि वह फैमिली वीक में भी दिखाई नहीं दिए. रिपोर्ट्स के अनुसार, सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan Father) अपने पिता की तबीयत को देखते हुए शो को बीच में अलविदा कह देंगी. आपको यहां बता दें, सुम्बुल की फैमिली या उनकी टीम की तरफ से बिग बॉस शो बीच में छोड़ने को लेकर किसी तरह की ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दी गई है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सुम्बुल ने बनाया रिकॉर्ड! 

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Contestants) की कंटेस्टेंट सुम्बुल तौकीर खान शो में 100 दिनों से ज्यादा रहने वाली सबसे कम उम्र की पहली कंटेस्टेंट हैं. बिग बॉस (Sumbul Bigg Boss Record) के सभी भाषाओं और सीजन में अबतक इतनी कम उम्र का कोई भी कंटेस्टेंट बीबी हाऊस में नहीं रहा है. सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer Bigg Boss) को बिग बॉस में अपने बचपने के लिए पहचानी जाती हैं. 'इमली' एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर खान की सोशल मीडिया पर खूब तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news