Bigg Boss 16: शालिन हुए बूढ़े तो अर्चना के भी पक गए बाल... 40 साल आगे खिसका शो!
Advertisement

Bigg Boss 16: शालिन हुए बूढ़े तो अर्चना के भी पक गए बाल... 40 साल आगे खिसका शो!

Bigg Boss 16 Finale: बिग बॉस 16 को अगले 40 सालों के लिए बढ़ा दिया गया है और इतने सालों में घर में रहते-रहते कंटेस्टेंट के बाल भी पक गए हैं. आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये माजरा क्या है? तो चलिए पूरी बात आपको समझा देते हैं.  

फोटो - सोशल मीडिया

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस 16 को काफी पसंद किया जा रहा है. इस बार शो के कंटेस्टेंट दमदार दिखे तो काफी दिलचस्प भी. यही वजह थी कि इसे एक महीना एक्सटेंड भी कर दिया गया जिससे लोगों को खूब खुशी भी मिली. लिहाजा ये सीजन हिट हो गया. लेकिन अगर सोचिए कि बिग बॉस 16 यूं हीं 40 सालों तक चलता रहे तो घर में रह रहे कंटेस्टेंट कैसे दिखेंगे? शो में इस हफ्ते इसी सोच को क्रिएट करके दिखाया गया है जिसमें अर्चना गौतम (Archana Gautam) और शालिन भनोट (Shalin Bhanot) काफी बूढ़े नजर आ रहे हैं लेकिन उतने ही मजेदार भी. 

40 साल आगे खिसका बिग बॉस 16
इस हफ्ते वीकेड के वार में सलमान खान के बजाय करण जौहर नजर आने वाले हैं जो इसे होस्ट करते दिखेंगे. ऐसे में उनके यूनिक आइडिया के चलते शो में कुछ ऐसा हुआ जो पहले कभी नहीं दिखा. करण जौहर के भीतर मौजूद डायरेक्टर ने ये तिकड़म कर दिखाया. उन्होंने कंटेस्टेंट से पूछा कि अगर शो को 40 सालों तक बढ़ा दिया जाए तो कंटेस्टेंट कैसे दिखेंगे और घर का माहौल कैसे होगा. ये सीन दिखाने की जिम्मेदारी शालिन, अर्चना और स्टेन को दी गई. और फिल तीनों बुजुर्ग के गेटअप में आए और मजेदार एक्ट से हर किसी का दिल जीत लिया. प्रोमो काफी पसंद किया जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

करण जौहर लगाएंगे अर्चना की वाट
ये हफ्ता काफी मजेदार होने वाला है क्योंकि ये फिनाले से पहले का हफ्ता था. अब जल्द ही शो खत्म होने वाला है. इस हफ्ते ईनाम की राशि बढ़वाने के लिए दो टीमों के बीच टास्क हुआ जिसमें अर्चना ने हदें पार कर दीं. उन्होंने हल्दी और नमक तक शिव, निम्रत और स्टेन की आंखों में डाल दिया जिसे लेकर उनकी जमकर किरकिरी हो रही है. करण जौहर भी अब उन्हें वीकेंड का वार में जमकर फटकार लगाते हुए दिखेंगे. अर्चना पर पर्सनल खुन्नस निकालने का आरोप लगाया जा रहा है. वहीं टास्क के दौरान रोने को लेकर निम्रत कौर आहलूवालिया को भी काफी ट्रोल किया जा रहा है.   

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.  

 

Trending news