Bigg Boss 16 से बाहर आकर Soundarya Sharma का इस कंटेस्टेंट के साथ हुआ अफेयर! नाम जानकर पैरों तले खिसकेगी जमीन
Advertisement

Bigg Boss 16 से बाहर आकर Soundarya Sharma का इस कंटेस्टेंट के साथ हुआ अफेयर! नाम जानकर पैरों तले खिसकेगी जमीन

Soundarya Sharma Love Relationship: हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें वायरल हो रही हैं कि बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट सौंदर्या शर्मा (Soundarya Shamra) का साजिद खान (Sajid Khan) के साथ अफेयर चल रहा है. आइए, यहां जानते हैं इस अफवाह का पूरा सच.

बिग बॉस 16 सौंदर्या शर्मा

Soundarya Sharma Dating Sajid Khan: टीवी के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के खत्म होने के बाद से सभी कंटेस्टेंट किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में बने हुए हैं.  हाल ही में सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) को लेकर एक अफवाह सोशल मीडिया पर फैल रही है कि एक्ट्रेस ने बिग बॉस के घर से बाहर आकर साजिद खान (Sajid Khan) के साथ डेटिंग शुरू कर दी है. साजिद खान और सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma and Sajid Khan Dating) के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं. 

कैसे फैली साजिद-सौंदर्या के अफेयर की खबर?

दरअसल, हाल ही में बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट्स के लिए  अब्दु रोजिक (Bigg Boss Abdu Rozik) ने एक पार्टी रखी थी. इस पार्टी की कुछ तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई थीं. फोटोज में साजिद खान (Sajid Khan Movies) और सौंदर्या (Soundarya Sharma Photos) को साथ देखा गया था. जिसके बाद से यह खबर फैल गई कि सौंदर्या और साजिद खान डेट कर रहे हैं. 

डेटिंग की अफवाहों पर साजिद ने तोड़ी चुप्पी

फिल्ममेकर साजिद खान (Sajid Khan Upcoming Film) ने सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma Boyfriend) के साथ डेटिंग की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है, 'यह बिल्कुल बकवास खबर है.' साजिद ने एक न्यूज पोर्टल को बताया, 'सौंदर्या उनकी छोटी बहन की तरह है, वह किसी के साछ डेटिंग नहीं कर रहे हैं.' साजिद खान (Sajid Khan on Dating Rumors) ने अपनी तरफ से साफ कर दिया है कि वह किसी को डेट नहीं कर रहे हैं. बता दें, कुछ समय पहले ऐसी खबरें आई थीं कि साजिद खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म में सौंदर्या शर्मा को एक गाना ऑफर किया है. फिहाल इसपर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news