हारकर भी नहीं रही झोली खाली, Bigg Boss 16 के विनर MC Stan से भी ज्यादा पैसे लेकर घर लौटी ये कंटेस्टेंट
Advertisement

हारकर भी नहीं रही झोली खाली, Bigg Boss 16 के विनर MC Stan से भी ज्यादा पैसे लेकर घर लौटी ये कंटेस्टेंट

Bigg Boss 16 Contestant Fees: बिग बॉस 16 के विनर रहे हैं एमसी स्टेन जो शो से ट्रॉफी के साथ भारी भरकम प्राइज मनी के साथ घर लौटे हैं. लेकिन जो हारे हैं वो भी खाली झोली लेकर घर नहीं गए बल्कि उन्होंने भी अच्छे खासे पैसे शो से कमाए जो ज्यादा दिनों तक घर में टिके रहे. 

बिग बॉस 16

Bigg Boss 16 Winner MC Stan: रविवार की रात बिग बॉस 16 का फिनाले हुआ जिसमें एमसी स्टेन के नाम पर मुहर लग गई. हालांकि प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे जीत के इतने करीब आकर घर से बेघर हुए और ट्रॉफी घर ले जाने का सपना टूट गया. वहीं एमसी स्टेन चमचमाती ट्रॉफी के साथ-साथ लाखों की प्राइज मनी लेकर घर लौटे हैं. लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि हारने वाले की झोली खाली ही रह गई तो ये गलत है. बल्कि एक कंटेस्टेंट को ऐसी रही जो विनर स्टेन से भी ज्यादा पैसे लेकर घर लौटी हैं.

कंटेस्टेंट ने वसूली मोटी रकम
बिग बॉस के फॉर्मेट के मुताबिक विनर को तो लाखों रूपए शो में मिलते ही हैं. लेकिन शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट को अच्छी खासी फीस भी ऑफर होती है. इस बार भी वैसे ही हुआ. कंटेस्टेंट को उनकी पॉपुलैरिटी और ओहदे के हिसाब से फीस मिली. विनर एमसी स्टेन को प्राइज मनी के अलावा 7 लाख रूपए हर हफ्ते फीस मिली. वो शो में आखिर तक रहे जो 133 दिनो तक चला.इस हिसाब से वो अच्छी खासी कमाई करके घर लौटे. लेकिन क्या आप जानते हैं कि विनर होने के बावजूद सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एमसी स्टेन नहीं थे बल्कि घर की सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट थीं. 

fallback

सुम्बुल तौकीर को मिली सबसे ज्यादा फीस
एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर महज 18 साल की उम्र में बिग बॉस में पहुंचीं और सबसे यंग कंटेस्टेंट बनीं. लेकिन ये उनकी पॉपुलैरिटी का ही आलम था कि सबसे छोटी होने के बावजूद सुम्बुल को सबस ज्यादा फीस मिली. रिपोर्ट्स की माने तो टीवी की इमली को बिग बॉस में हर हफ्ते 12 लाख रूपए फीस मिली. सुम्बुल आखिरी दूसरे हफ्ते में घर से बेघर हुई लिहाजा उन्होंने इस तरह लगभग पूरा सीजन ही घर में बिताया. ऐसे में सुम्हुल तगड़ी कमाई कर घर से विदा हुई है. इसके अलावा प्रियंका, शिव को एक हफ्ते के 5-5 लाख रूपए, शालिन को 4से 5 लाख के बीच, निम्रत को 8 लाख रूपए तो वहीं अंकित गुप्ता को 7 लाख रूपए मिलने की खबर है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 

Trending news