मुबारक हो! WhatsApp पर हाई-क्वॉलिटी में जा पाएंगे फोटोज, कंपनी का नया फीचर आते ही मचा देगा बवाल
trendingNow11543801

मुबारक हो! WhatsApp पर हाई-क्वॉलिटी में जा पाएंगे फोटोज, कंपनी का नया फीचर आते ही मचा देगा बवाल

WhatsApp Feature: अगर आप भी WhatsApp पर अपने दोस्तों को फोटोज शेयर करने से डरते हैं आपको लगता है इनकी क्वॉलिटी खराब हो जाएगी तो अब आपका यह डर दूर करने के लिए कंपनी एक नया फीचर लेकर आ रही है जो फोटो क्वॉलिटी को खराब होने से बचाएगा.

मुबारक हो! WhatsApp पर हाई-क्वॉलिटी में जा पाएंगे फोटोज, कंपनी का नया फीचर आते ही मचा देगा बवाल

New Photo Quality Feature: WhatsApp का इस्तेमाल वाले ज्यादातर लोग ये जानते हैं कि जब हम अपने दोस्त यारों के साथ फोटोज शेयर करते हैं तो कई बार फोटो की क्वॉलिटी बहुत ज्यादा ही खराब हो जाती है, नतीजतन आपको सोशल मीडिया समेत कई अन्य प्लेटफॉर्म्स पर इन फोटोज को शेयर करने में काफी दिक्कत होती है क्योंकि इनकी क्वॉलिटी आपके मन मुताबिक़ नहीं रहती है. अगर आप इस दिक्कत का इलाज तलाश रहे हैं तो आज हम आपको WhatsApp के नए फीचर के बारे में बताने जा रहे हैं जो जल्द ही लॉन्च होने वाला है. 

कौन सा है ये फीचर 

जिस फीचर के बारे में हम बात कर रहे हैं वो आपको बेहतरीन क्वॉलिटी फोटोज शेयर करने के काम आएगा. दरअसल ये टेस्टिंग स्टेज में है. जानकारी के अनुसार WhatsApp पर फोटो भेजने से पहले क्वॉलिटी सेलेक्शन का ऑप्शन यूजर्स को देखने को मिलने वाला है. WABetaInfo की रिपोर्ट के अनुसार ऐप के अपकमिंग फीचर्स में यूजर्स को फोटो को हाई-रेजोल्यूशन में फोटो सेंड करने का ऑप्शन मिलेगा.

यूजर्स के पास नए बीटा वर्जन में ऐप टॉप पर एक सेटिंग बटन मिल जाएगा जिससे यूजर्स फोटो क्वॉलिटी को चुन सकते हैं और ओरिजिनल क्वॉलिटी में फोटोज भेज पाएंगे. नया फीचर कुछ ही समय में सभी यूजर्स को मिलने लगेगा और उन्हें अब फोटो भेजने और रिसीव करने के दौरान क्वॉलिटी की फ़िक्र करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. 

इस फीचर के आने के बाद यूजर्स को फोटो सेंड करने में कोई समस्या नहीं होगी जो पहले हुआ करती थी, इस फीचर का इंतजार सालों से किया जा रहा है लेकिन अब जाकर लोगों को भरोसा मिल पाया है कि फोटो सेंड करना आसान हो जाएगा. टेस्टिंग स्टेज में होने की वजह से अब यह मानकर चला जा रहा है कि कुछ ही हफ्तों में यह फीचर आपके फोन में भी ऐप चलाने के दौरान दिखाई देने लगेगा.

Trending news