Sound Bars Under 10k: डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ लॉन्च हुए Urban के साउंड बार्स, आवाज भी दमदार
Advertisement
trendingNow12152670

Sound Bars Under 10k: डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ लॉन्च हुए Urban के साउंड बार्स, आवाज भी दमदार

Urban ने नए साउंड बार्स लॉन्च किए हैं. इस सीरीज में दो मॉडल हैं - Harmonic 2240 Dolby Surround Sound के साथ और Harmonic 1120 Deep Bass HD Sound के साथ. Urban Harmonics साउंडबार सीरीज की कीमत ₹9,999 से शुरू होती है. 

 

Sound Bars Under 10k: डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ लॉन्च हुए Urban के साउंड बार्स, आवाज भी दमदार

Urban कंपनी ने अब घरों में इस्तेमाल किए जाने वाले ऑडियो का सामान बनाने की शुरुआत कर दी है. इसकी शुरुआत उन्होंने Harmonic सीरीज के साउंडबार को लॉन्च करके की. इस सीरीज में दो मॉडल हैं - Harmonic 2240 Dolby Surround Sound के साथ और Harmonic 1120 Deep Bass HD Sound के साथ. Urban Harmonics साउंडबार सीरीज की कीमत ₹9,999 से शुरू होती है. दोनों साउंडबार सभी बड़ी ई-कॉमर्स वेबसाइटों, कंपनी की वेबसाइट और दुकानों से ऑनलाइन खरीदे जा सकते हैं.

Urban Harmonic Sound Bar 1102

Urban Harmonic Sound Bar 1120 कुल 120 वॉट की शानदार आवाज़ देने का दावा करता है. इसमें 2.1 चैनल का वायरलेस सेटअप है, यानी सबवूफर तार वाला होता है, जो गहरी बास और तेज आवाज़ देने का वादा करता है. साथ ही, इस साउंडबार में एलईडी डिस्प्ले, रिमोट कंट्रोल और ब्लूटूथ 5.3 का सपोर्ट मिलता है.

इसके अलावा, आप अपनी पसंद के अनुसार आवाज़ को सेट करने के लिए इसमें अलग-अलग EQ मोड भी दिए गए हैं. आप चाहें तो इसको दीवार पर भी लगा सकते हैं.

Urban Harmonic sound bar 2240

Urban Harmonic Sound Bar 2240 की कुल आउटपुट क्षमता 240 वॉट है. इसमें लगे स्पीकर 40 वॉट और सबवूफर 80 वॉट की आवाज देने का दावा करते हैं. यह साउंडबार बेहतरीन आवाज का एक्सपीरियंस कराता है और 66dB के सिग्नल-टू-नॉयस रेश्यो के साथ शोर कम करता है.

पतला काला मैट फिनिश और मेटल जाली वाला ये साउंडबार डिजाइन में भी काफी अच्छा है. खास बात यह है कि इसमें डॉल्बी सराउंड साउंड और 3S सराउंड साउंड के साथ ब्लूटूथ 5.3 का सपोर्ट भी मिलता है. साथ ही, वॉइस असिस्टेंट सपोर्ट और एलईडी डिस्प्ले से इसकी कार्यक्षमता और बढ़ जाती है.

TAGS

Trending news