UBON का ये छोटा स्पीकर आपको कर देगा झूमने पर मजबूर, 4 घंटे लगातार बजा सकता है म्यूजिक
Advertisement
trendingNow11391477

UBON का ये छोटा स्पीकर आपको कर देगा झूमने पर मजबूर, 4 घंटे लगातार बजा सकता है म्यूजिक

Bluetooth Speaker: अगर आपका बजट कम है और आप एक धमाकेदार ब्लूटूथ स्पीकर खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए UBON के दमदार स्पीकर्स लेकर आए हैं जो आपको पसंद आएंगे.

UBON का ये छोटा स्पीकर आपको कर देगा झूमने पर मजबूर, 4 घंटे लगातार बजा सकता है म्यूजिक

UBON Power Beat Wireless Speakers: फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है और अब कुछ ही दिनों में दिवाली भी आ जाएगी ऐसे में लोगों ने दोस्त यारों के घर पर पार्टी करने और फेस्टिव सीजन का जश्न में दोगुना करने की तैयारी भी कर ली है, लेकिन कोई भी जश्न बिना म्यूजिक के अधूरा ही रहता है ऐसे में आपको एक बड़े ब्लूटूथ स्पीकर की जरूरत पड़ेगी जो जश्न का मजा दोगुना कर दे लेकिन ऐसे में अगर आपका बजट कम है और आप म्यूजिक का दमदार एक्सपीरियंस चाहते हैं तो आज हम आपके लिए Ubon का एक तगड़ा ब्लूटूथ स्पीकर लेकर आए हैं जैसे कंपनी ने अभी लॉन्च किया है.

कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड- यूबॉन भारत में यूबॉन एसपी-8010 पावर बीट वायरलेस स्पीकर्स को लॉन्च करके अपने वायरलेस स्पीकर्स सेगमेंट का विस्तार कर रहा है. यूबॉन एसपी-8010 पावर बीट स्पीकर्स में एक पावरफुल साउंड क्वालिटी के साथ एक स्टाइलिश और बहुत ही आकर्षक डिज़ाइन है जो आपको इस छुट्टियों के मौसम में नए जोश से भर देगा. हाई-डेफिनेशन साउंड क्वालिटी अनुभव के साथ एक मजबूत और सस्टेनेबल डिजाइन डांस पार्टी में डांस करने का वास्तविक आनंद देगा. ये पावर-पैक पोर्टेबल स्पीकर्स 4 घंटे के बैकअप के लिए 1200एमएएच की बैटरी के साथ एम्बेडेड हैं और केवल 2999/- रुपये में उपलब्ध हैं.

ये नए लॉन्च किए गए वायरलेस स्पीकर्स सभी गैजेट्स के साथ कम्पेटेबल हैं और इन्हें आसानी से आईफोन्स, एंड्रॉयड डिवाइसेज और लैपटॉप्स, के साथ जोड़ा जा सकता है. यूएसबी पोर्ट, माइक्रो टीएफ/एसडी कार्ड, और ऑक्स सहित कई कनेक्टिविटी विकल्प भी उपलब्ध हैं, जिससे कोई भी अपने पसंदीदा गाने चला सकता है. इस पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर्स पर एक एफएम मोड भी है। एक पावरफुल रिचार्जेबल बैटरी के चलते, ये स्पीकर मॉडरेट साउंड पर 4 घंटे तक संगीत सुनाने में सक्षम बैटरी के साथ हैं. काल्स को पूरी तरह से स्पष्ट करने वाले माइक्रोफोन के साथ, यह पूरी रात चलने वाली पार्टियों के लिए ये बहुत अच्छा है.

एसपी-8010 स्पीकर्स एडवांस्ड तकनीक से बनाए गए हैं और इनमें एक आधुनिक डिज़ाइन है, जिसे मेटल नेट फ़िनिश और आरजीबी ब्रीदिंग लाइट्स द्वारा और भी बेहतर बनाया गय है जो आपके संगीत की लय के साथ चेंज और सिंक कर सकते हैं. इस स्पीकर में मल्टी-फंक्शन बटन हैं, जो यूजर्स को वॉल्यूम कंट्रोल करने, गाने को प्ले/पॉज करने और मोड बदलने की सुविधा देते हैं.

Trending news