Air Conditioner की जरूरत नहीं! बस बिस्तर के पास रख दें ये सस्ता छोटू फैन, ओढ़नी पड़ जाएगी रजाई
Advertisement
trendingNow11645877

Air Conditioner की जरूरत नहीं! बस बिस्तर के पास रख दें ये सस्ता छोटू फैन, ओढ़नी पड़ जाएगी रजाई

अगर आप भी इस गर्मी में एक कम कीमत वाला AC खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको एक पोर्टेबल Air Cooler या मिनी AC का विकल्प भी विचार में लेना चाहिए. ये उपकरण आपको कम खर्च में उपलब्ध होते हैं और आपको ठंडा महसूस कराने में सक्षम होते हैं.

Air Conditioner की जरूरत नहीं! बस बिस्तर के पास रख दें ये सस्ता छोटू फैन, ओढ़नी पड़ जाएगी रजाई

हर साल गर्मी के मौसम का आगमन होता है जिसके साथ साथ पारा भी बढ़ता जाता है. इस दौरान लोग आमतौर पर AC या कूलर का उपयोग करते हैं ताकि वे गर्मी से राहत पा सकें. लेकिन आजकल एयर कंडीशनर खरीदना एक महंगा विकल्प है क्योंकि इसकी कीमत बहुत ज्यादा होती है जो ग्राहकों के लिए एक भारी वसूली होती है. इसलिए लोग कूलर या पंखे का उपयोग करते हैं जो कम कीमत में उपलब्ध होते हैं. अगर आप भी इस गर्मी में एक कम कीमत वाला AC खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको एक पोर्टेबल Air Cooler या मिनी AC का विकल्प भी विचार में लेना चाहिए. ये उपकरण आपको कम खर्च में उपलब्ध होते हैं और आपको ठंडा महसूस कराने में सक्षम होते हैं.

है काफी शानदार

यह एयर कूलर व्यक्तिगत उपयोग के लिए ऑफिस टेबल से लेकर कैंपिंग तक के लिए उपयुक्त है. इसका साइज छोटा होने के साथ ही इसकी कीमत भी कम है. अगर आप अपने घर के हर कमरे में एयर कंडीशनर लगाना चाहते हैं तो यह काफी महंगा हो सकता है. इसलिए, अगर आप अपने वर्कप्लेस पर कूलिंग के लिए सोच रहे हैं और आपका बजट भी कम है, तो आप अब चिंता करने की जगह नहीं है. बाजार में ऐसे एयर कंडीशनर उपलब्ध हैं जो कुछ मिनटों में शानदार कूलिंग देते हैं और उनकी कीमत भी बहुत कम होती है. इसकी जानकारी प्राप्त करने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

कीमत भी कम

इसे Amazon से आसानी से काफी सस्ते में खरीदा जा सकता है. इन पोर्टेबल एसी को काफी सस्ते में अमेजन से खरीदा जा सकता है. हम जिस पोर्टेबल एसी की बात कर रहे हैं उसकी कीमत वैसे तो 18,738 रुपये है लेकिन इसे 74 फीसद डिस्काउंट के साथ 4,810 रुपये में खरीदा जा सकेगा. यह काफी हल्का है और इसको आसानी से कहीं भी उठाकर ले जाया जा सकता है.

क्या है खासियत

इस प्रोडक्ट का वॉटर टैंक 500 मिलीलीटर का होता है. इसे एक बार भरने पर 3 से 5 घंटों तक काम किया जा सकता है. इसका प्रदर्शन फैन की गति पर निर्भर करता है. इसके टैंक में आप आइस ब्लॉक्स भी डाल सकते हैं. इसका उपयोग करना भी बहुत आसान है. आपको बस टैंक में पानी डालकर बटन दबाना होगा. यह प्रोडक्ट 3 विंग स्पीड्स के साथ आता है. इसमें 7 कलर्स के साथ नाइट लाइट भी होती है. यह एक यूनिक टेक्नोलॉजी के साथ लैस होता है जो नॉइस को कम करने में मदद करता है. इसमें आप 2 टाइमिंग्स के बीच चुन सकते हैं. एक 2 घंटे और दूसरा 4 घंटे. इसमें मल्टी फंक्शन होते हैं जो कूलिंग, ह्यूमिडिफिकेशन और प्यूरिफिकेशन पर काम करते हैं.

Trending news