Cinema Hall को भूल जाएंगे आप, जब 'छोटू प्रोजेक्टर' को ले आएंगे घर; क्वालिटी देख लोग बोले- ये तो बड़ा धांसू है
trendingNow11353825

Cinema Hall को भूल जाएंगे आप, जब 'छोटू प्रोजेक्टर' को ले आएंगे घर; क्वालिटी देख लोग बोले- ये तो बड़ा धांसू है

Mini Projector: भारत में प्रोजेक्टर का चलन बढ़ रहा है और अब ये इतने पोर्टेबल हो गए हैं कि आप इन्हें बैग में भी ले जा सकते हैं और आसानी से कहीं पर भी सेट कर सकते हैं. 

Photo Credit: Amazon.in

Portable Mini Projector: घरों में स्मार्ट एलईडी टीवी तो तकरीबन हर कोई खरीद रहा है यकीन इनके साथ एक समस्या है, दरअसल आपको घर के किसी और हिस्से में अगर फिल्म देखनी हो, सिनेमा का मजा लेना हो तो आप ऐसा नहीं कर सकते हैं. हालांकि अब आप घर के जिस हिस्से में चाहें वहां सिनेमा का मजा ले सकते हैं और इसके लिए आपको ज्यादा मशक्कत करने की भी जरूरत नहीं है. दरअसल आज हम आपके लिए एक दमदार प्रोजेक्टर लेकर आए हैं जिसे लेकर आप कहीं पर भी रख सकते हैं और सिनेमा का आनंद ले सकते हैं. अगर आपको भी ऐसा ही प्रोजेक्टर खरीदना है तो आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं.

चलिए जानते हैं कौन सा है ये प्रोजेक्टर 

जिस प्रोजेक्टर की हम बात कर रहे हैं उसका नाम WANBO T6 Max है. ग्राहक इसे अमेजन से परचेज कर सकते हैं. ये प्रोजेक्टर आकार में बेहद ही छोटा है और किसी भी टेबल पर या शेल्फ पर रखा जा सकता है. अगर बात करें इसकी कीमत की तो ग्राहक इसे आसानी से सिर्फ 31,990 रुपये में खरीद सकते हैं. हालांकि इसकी असल कीमत 39,990 है लेकिन इस पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसे ग्राहक इतनी किफायती कीमत में खरीद सकते हैं.

क्या है खासियत

Wanbo T6 Max में ग्राहकों को 1080P रेजोल्यूशन दिया जाता है, इसमें ग्राहकों को डुअल बैंड wifi कनेक्शन देखने को मिलता है साथ ही साथ ग्राहकों को इसमें वायरलेस और वायर्ड मिरर डिस्प्ले देखने को मिल जाता है. इसमें आपको quad-core प्रोसेसर, 100%-60% जूम फंक्शन और Dolby साउंड आउटपुट देखने को मिल जाता है. ये एक डस्ट प्रूफ प्रोजेक्टर है. T6 Max आपके स्मार्टफोन और लैपटॉप से आसानी से कनेक्ट हो जाता है और फिर आप आसानी से अपने पसंदीदा वीडियो और फोटोज का आनंद इस पर ले सकते हैं. ये वायरलेस तरीके से इस्तेमाल किया जा सकता है और ऐसे में तार की झंझट आपके सामने नहीं रहती है. 

Trending news