Mi का 23,000 वाला Smart TV सिर्फ 1299 रुपये में खरीद रहे ग्राहक, इतना सस्ता तो ढूंढने से नहीं मिलेगा आपको
Advertisement

Mi का 23,000 वाला Smart TV सिर्फ 1299 रुपये में खरीद रहे ग्राहक, इतना सस्ता तो ढूंढने से नहीं मिलेगा आपको

LED TV Discount: स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदने वाले ग्राहकों के लिए फ्लिपकार्ट एक तगड़ा ऑफर लेकर आया है, इस ऑफर में आपको किसी स्मार्टवॉच की कीमत में स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदने को मिलने वाला है. 

Mi का 23,000 वाला Smart TV सिर्फ 1299 रुपये में खरीद रहे ग्राहक, इतना सस्ता तो ढूंढने से नहीं मिलेगा आपको

32 inch Smart TV: अगर आप आज की डेट में एक 32 इंच का स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए आपको ₹15000 से लेकर ₹20000 की कीमत चुकानी पड़ सकती है और यह अलग-अलग ब्रांड के हिसाब से तय की जाती है. स्मार्ट एलईडी टीवी मार्केट में सबसे ट्रेंडिंग प्रोडक्ट है और इसकी बिक्री जमकर की जाती है लेकिन कीमत की वजह से कई बार ग्राहक इसे खरीदने से बचते हैं लेकिन आपको यह जानकर खुशी होगी कि अब किफायती कीमत में स्मार्ट एलईडी को खरीदा जा सकता है और एंटरटेनमेंट का पूरा मजा लिया जा सकता है. एम आई जैसा बना यदि किफायती कीमत में अभी 32 इंच की स्मार्ट एलईडी टीवी ऑफर करता है जिसे ग्राहक अपने घर ले जा. अगर आप फ्लिपकार्ट से इसे खरीदते हैं तो उसकी कीमत में अब तक का सबसे भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है तो अगर आप भी एक स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदने का मन बना रहे थे तो अब हम आप को स्मार्ट एलइडी टीवी पर दिए जा रहे इस ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं.

कौनसा है ये स्मार्ट एलइडी टीवी

दरअसल जिस स्मार्ट एलईडी टीवी के बारे में हम आज आपको बताने जा रहे हैं उसका नाम mi5a 80 सेंटीमीटर 32 इंच एचडी रेडी एलइडी स्मार्ट टीवी है. यह स्मार्ट एलईडी टीवी डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ आता है और यह साल 2022 में लांच हुआ मॉडल है. इस स्मार्ट एलईडी टीवी में खासियतें की खासियतें देखने को मिल जाएंगी. अगर बात की जाए इसकी असल कीमत की तो वैसे तो यह ₹24999 है लेकिन इस पर फ्लिपकार्ट की तरफ से 48 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसका लिस्टेड प्राइज ₹12999 हो जाता है. हालांकि आपको यह कीमत अगर ज्यादा लग रही है तो इससे भी कम कीमत में आप इस स्मार्ट एलईडी टीवी को घर ले जा सकते हैं लेकिन उसके लिए एक शर्त है.

क्या है ऑफर

एमआई के स्मार्ट एलईडी टीवी को खरीदने पर ग्राहकों को ₹12999 ही चुकाने पड़ेंगे. हालांकि इस ऑफर को हासिल करने के लिए आपको कुछ भी करने की जरूरत नहीं है लेकिन आप अगर इसे और भी कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो 32 इंच के इस स्मार्ट एलईडी टीवी पर एक और डिस्काउंट ऑफर चल रहा है. आपको बता दें कि इस स्मार्ट एलईडी टीवी की खरीदारी पर ₹11700 का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है. यह एक्सचेंज बोनस कब लागू होगा जब आप अपना पुराना स्मार्टफोन कंपनी को देते हैं. अगर आप इस एक्सचेंज बोनस का लाभ लेते हैं तो आपको स्मार्ट एलईडी टीवी के लिए 1299 रुपए ही चुकाने पड़ेंगे. तो कुल मिलाकर यह ऑफर आपके लिए फायदे की डील है.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news