धराशायी हुए iPhone 14 के दाम! आईफोन 15 की लॉन्चिंग से पहले आया डिस्काउंट का सैलाब, टूट पड़े ग्राहक
Advertisement
trendingNow11761349

धराशायी हुए iPhone 14 के दाम! आईफोन 15 की लॉन्चिंग से पहले आया डिस्काउंट का सैलाब, टूट पड़े ग्राहक

iPhone 14 Deals: आईफोन पर मिल रहा ये डिस्काउंट ग्राहकों की भारी-भरकम बचत करवा सकता है. अगर आप भी आईफोन 14 की खरीद पर बचत करना चाहते हैं तो ये ऑफर आपको भी काफी पसंद आने वाला है. 

धराशायी हुए iPhone 14 के दाम! आईफोन 15 की लॉन्चिंग से पहले आया डिस्काउंट का सैलाब, टूट पड़े ग्राहक

Discount on iPhone: iPhone 14 में आईफोन 13 वाला ही प्रोसेसर दिया गया है, बावजूद इसके भी इस मॉडल की काफी ज्यादा डिमांड है. हालांकि आईफोन 13 भी इसे बिक्री के मामले में काफी कड़ी टक्कर देता है और इसके पीछे वजह है इसका एक जैसा डिजाइन और इसमें मिलने वाले दमदार फीचर्स जो सभी को काफी पसंद आते हैं. अगर आप आईफोन 14 को खरीदने का मन बना चुके हैं लेकिन इसके लिए भारी रकम नहीं चुकाना चाहते हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप इस मॉडल को डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं. 

कहां पर मिल रहा है डिस्काउंट ऑफर 

अगर बात करें डिस्काउंट ऑफर की तो ये Flipkart पर दिया जा रहा है. इस ऑफर में काफी भारी बचत की जा सकती है. आपको बता दें कि आईफोन 14 256 जीबी मिडनाइट मॉडल की असल कीमत फ्लिपकार्ट पर 79,999 रुपये ऑफर की जा रही है. जाहिर सी बात है ये कीमत हर किसी के बजट में फिट नहीं होती है. हालांकि असल कीमत पर 11 परसेंट डिस्काउंट के बाद ये कीमत ग्राहकों को ऑफर की जा रही है लेकिन उसके बाद भी ये स्मार्टफोन आपके बजट में फिट नहीं हो रहा है तो अब आपको इसे खरीदने के लिए इंतजार करने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस पर एक और ऑफर दिया जा रहा है जो आपके काफी पैसे बचा सकता है. 

एक्सचेंज ऑफर का ले सकते हैं लाभ

आईफोन 14 256 जीबी मिडनाइट वेरिएंट के लिए ग्राहकों को 79,999 रुपये की कीमत चुकानी पड़ती है, हालांकि ये कीमत तब है जब आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ नहीं लेते हैं. दरअसल इस वेरिएंट की खरीदारी पर फ्लिपकार्ट की तरफ से पूरे 36,999 रुपये का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जो अगर पूरी तरह से लागू हो जाता है तो  की खरीदारी के लिए महज 43,000 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे, हालांकि ये सिर्फ तब है जब आपके पास एक अच्छी कंडीशन वाला स्मार्टफोन मौजूद हो जिसे आप एक्सचेंज कर सकें. 

Trending news