होली से पहले iPhone 13 के प्राइज में भारी गिरावट! सस्ते Android स्मार्टफोंस के रेट में खरीद रहे हैं ग्राहक
Advertisement
trendingNow11585775

होली से पहले iPhone 13 के प्राइज में भारी गिरावट! सस्ते Android स्मार्टफोंस के रेट में खरीद रहे हैं ग्राहक

Flipkart Discount Offer: इस डिस्काउंट ऑफर की वजह से iPhone 13 खरीदना ग्राहकों की जेब पर बोझ नहीं डालेगा, ये ऑफर होली से पहले शुरू किया गया है और इसका फायदा अभी कुछ दिनों तक लिया जा सकता है.  

होली से पहले iPhone 13 के प्राइज में भारी गिरावट! सस्ते Android स्मार्टफोंस के रेट में खरीद रहे हैं ग्राहक

iPhone 13 Price Cut: iPhone 13 मार्केट का एक बेहद ही हाई डिमांड मॉडल है, आप तो यकीन ही नहीं कर पाएंगे कि बिक्री के मामले में ये आईफोन 14 को भी टक्कर दे रहा है क्योंकि इसमें फीचर्स की भरमार है और अब तो इस पर डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. डिस्काउंट इतना ज्यादा है जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं. फ्लिपकार्ट पर इस इस आईफोन मॉडल की खरीदारी करना आपकी काफी भारी बचत करवा सकता है. अगर आप ये आईफोन मॉडल खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो आज हम आपको इस पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके बड़े काम आ सकता है. 

क्या है आईफोन 13 पर मिलने वाला डिस्काउंट ऑफर 

आपको यकीन नहीं होगा लेकिन ग्राहकों को iPhone 13 की खरीदारी पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है. ये डिस्काउंट इतना ज्यादा है कि डिस्काउंट की रकम में आप एक अच्छा मिड-रेंज स्मार्टफोन खरीद सकते हैं. होली से पहले शुरू किए गए इस डिस्काउंट ऑफर में आपको काफी फायदा मिलने वाला है. अगर बात करें डिस्काउंट की तो इस मॉडल की कीमत वैसे फ्लिपकार्ट पर APPLE iPhone 13 (Pink, 128 GB) की असल कीमत 69,900 रुपये है लेकिन इस पर 11 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहक इसे 61,999 रुपये में खरीद सकते हैं. ये इंस्टेंट डिस्काउंट है जिसके लिए आपको कुछ ही करने की जरूरत नहीं पड़ती है. हालांकि ऑफर और भी हैं जिसके बारे में हम अब बताने जा रहे हैं. 

एक्सचेंज ऑफर का भी मिल रहा है बड़ा फायदा 

iPhone 13 की असल कीमत तो हमने आपको बता दी है जो 61,999 रुपये है. इस मॉडल की खरीदारी पर ग्राहक पूरे 23000 रुपये का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. दरअसल इस स्मार्टफोन पर ये जो डिस्काउंट दिया जा रहा है वो असल में एक्सचेंज बोनस है. ये एक्सचेंज बोनस तब लागू होगा जब आपके पास एक्सचेंज करने के लिए एक पुराना स्मार्टफोन होगा. अगर आपका एक्सेंज करने वाला स्मार्टफोन अच्छी कंडीशन में होगा तो आप ये बोनस हासिल कर सकते हैं जिसके बाद 61,999 रुपये में से ग्राहकों के लिए 23000 रुपये कम कर दिए जाते हैं. इसके बाद आपको महज 38,999 रुपये ही चुकाने पड़ेंगे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news