iPhone 12 पर अब तक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट, भरा पड़ा है स्टॉक, बुकिंग में जुट गए ग्राहक
Advertisement
trendingNow11925614

iPhone 12 पर अब तक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट, भरा पड़ा है स्टॉक, बुकिंग में जुट गए ग्राहक

Apple iPhone 12: iPhone 12 मॉडल पर ग्राहकों को भारी डिस्काउंट की पेशकश की जा रही है, ये ऑफर दिवाली से पहले ही शुरू हो चुका है, ऐसे में ग्राहकों के पास तगड़ी बचत करने का मौका है. 

iPhone 12 पर अब तक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट, भरा पड़ा है स्टॉक, बुकिंग में जुट गए ग्राहक

iPhone 12 Deals and Offers: मार्केट में चाहे iPhone का कितना भी लेटेस्ट मॉडल क्यों ना आ जाए, लेकिन जो क्रेज iPhone 12 का है वो हमेशा बरकरार रहने वाला है. शायद यही वजह है कि अब तक ग्राहक इसे धड़ल्ले से खरीदते हैं. इतना ही नहीं कई बार तो लेटेस्ट आईफोन मॉडल्स को भी इन मॉडल्स से कड़ी टक्कर मिलती है. इस बात को समझते हुए अब फ्लिपकार्ट भी iPhone 12 मॉडल पर डिस्काउंट की पेशकश कर रहा है. ये डिस्काउंट ऑफर इतना तगड़ा है कि ग्राहक इसमें काफी भारी बचत कर सकते हैं. 

iPhone 12 पर यहां मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट 

ग्राहक APPLE iPhone 12 (Black, 64 GB) स्टोरेज वाले मॉडल को फ्लिपकार्ट फ्लिपकार्ट पर डिस्काउंटेड प्राइज पर खरीद सकते हैं. फ्लिपकार्ट पर सेल खत्म होने के बाद भी ग्राहक इसे डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं. इसकी असल कीमत की बात करें तो फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर ये 49,900 रुपये में उपलब्ध है. हालांकि 19 परसेंट डिस्काउंट के साथ ग्राहक इसे महज 39,999 रुपये में खरीद सकते हैं. 

एक्सचेंज ऑफर ने लगाए चार चांद

iPhone 12 की इस डील में एक एक्सचेंज ऑफर भी शामिल है. iPhone 12 को और सस्ते में खरीदने के लिए आपको अपना पुराना स्मार्टफोन देना होगा जिसके बदले में आपको 35,599  रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. 

iPhone 12 के फीचर्स 

इस डील में APPLE iPhone 12 (Black, 64 GB) स्टोरेज वेरिएंट की बात की जा रही है जो A14 बायोनिक चिप पर काम करता है. 5G सेवाओं वाला यह iPhone 12 6.1-इंच के सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले के साथ आता है. कैमरे की बात करें तो इसके रीयर कैमरा सेटअप में दिए गए दोनों सेन्सर्स 12MP के हैं और फ्रंट कैमरा भी 12MP का है. डुअल सिम की सेवाओं वाले इस फोन में आपको एक साल की ब्रांड वॉरन्टी भी दी जाएगी. 

Trending news