Flipkart पर आधी कीमत पर iPhone 11 ! भरा पड़ा है स्टॉक, खरीदने टूट पड़े ग्राहक
Advertisement
trendingNow11570118

Flipkart पर आधी कीमत पर iPhone 11 ! भरा पड़ा है स्टॉक, खरीदने टूट पड़े ग्राहक

Appke Discount: आईफोन का यह मॉडल पुराना जरूर है लेकिन इसमें फीचर्स की भरमार है और यही वजह है कि हर वक्त इसकी डिमांड हाई रहती है. अब इस पर जो डिस्काउंट दिया जा रहा है उससे ग्राहक भारी बचत कर पाएंगे.

Flipkart पर आधी कीमत पर iPhone 11 ! भरा पड़ा है स्टॉक, खरीदने टूट पड़े ग्राहक

iPhone 11 Deals: आईफोन 11 पर जो डिस्काउंट दिया जा रहा है वह इतना ज्यादा है कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे, ग्राहक फ्लिपकार्ट से इसे तकरीबन आधी कीमत पर खरीद सकते हैं. इस तरह का डिस्काउंट ऑफर कम ही देखने को मिलता है लेकिन इसकी वजह से ग्राहकों की जेब पर बोझ नहीं पड़ेगा. अगर आप भी आईफोन 11 खरीदने का मन बना रहे हैं तो फ्लिपकार्ट  से इसकी खरीदारी आपके लिए किसी सुनहरे मौके से कम नहीं है. तो चलिए जानते हैं इस मॉडल पर क्या ऑफर दिया जा रहा है.

कितना है डिस्काउंट और क्या है ऑफर

अगर बात करें डिस्काउंट की तो आईफोन 11 की खरीद पर ग्राहकों को पहले ही लिस्टेड प्राइस पर 11 परसेंट का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है क्योंकि इसकी असल कीमत ₹43900 है जबकि डिस्काउंट के बाद ग्राहकों को यह ₹38999 में दिया जा रहा है, कोई ग्राहक iphone11 खरीदता है तो उसे डिस्काउंट मांगने की जरूरत ही नहीं पड़ती है और पहले ही उसके लिए कंपनी की तरफ से ऑफर कर दिया जाता है. हालांकि यह कीमत भी आपके बजट में फिट नहीं हो रही है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि ऑफर अभी और बाकी है. आपको बता दें कि एक और तगड़ा ऑफर है जो ग्राहकों को काफी पसंद आएगा.

एक्सचेंज बोनस का भी लाभ ले सकते हैं ग्राहक

आपको बता दें कि ₹38999 के लिस्टेड प्राइज पर ग्राहकों को ₹20,000 का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है और यह एक्सचेंज बोनस अगर पूरा मिलेगा तो ग्राहक इस फोन को सिर्फ ₹18,999 में खरीद सकते हैं. इस मॉडल की डिमांड इसलिए भी ज्यादा है क्योंकि इसका डिजाइन बिहारी ट्रेंडिंग है साथ ही साथ इस में मिलने वाले फीचर्स इतने जबरदस्त हैं कि लेटेस्ट मॉडल वाले आईफोन को टक्कर देते हैं. बेहतरीन डिस्प्ले से लेकर जबरदस्त कैमरा और बैटरी तक हर मामले में या मॉडल लोगों को काफी पसंद आता है. आप भी अगर इसे खरीदना चाहते हैं तो इस समय फ्लिपकार्ट पर जाकर इसे खरीदना आपके लिए एक फायदे की डील साबित होगी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news