iPhone 11 पर महा-डिस्काउंट! खरीदने उमड़ पड़ी भीड़, भरा पड़ा है स्टॉक
Advertisement
trendingNow11595753

iPhone 11 पर महा-डिस्काउंट! खरीदने उमड़ पड़ी भीड़, भरा पड़ा है स्टॉक

Apple iPhone 11 Discount: आईफोन 11 की खरीदारी के लिए अब ग्राहकों को मशक्कत करने की जरूरत नहीं है क्योंकि ये डिस्काउंट ऑफर आपकी काफी भारी बचत करवा सकता है. 

 

iPhone 11 पर महा-डिस्काउंट! खरीदने उमड़ पड़ी भीड़, भरा पड़ा है स्टॉक

Apple iPhone Deal: फ्लिपकार्ट ने आईफोन 11 पर धुआंधार डिस्काउंट की पेशकश की है, ये डिस्काउंट इतना भारी है कि आईफोन 11 खरीदने वालों की चांदी हो जाएगी. आईफोन 11 एक धुआंधार मॉडल है और इसका क्रेज सिर्फ इसी वजह से बरकरार है क्योंकि इसमें उन सभी फीचर्स को शामिल किया जाता है जो यूजर्स को एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस ऑफर करते हैं. इस आईफोन मॉडल में एक धाकड़ कैमरा है साथ ही साथ इसका डिजाइन भी बेहद ही यूनीक है. ऐसे में अगर आप इसे खरीदते हैं तो आपको काफी मजा आएगा. अब तो फ्लिपकार्ट ने ऑफर्स की पेशकश भी कर दी है ऐसे में इसे खरीदना फायदे का सौदा है. अगर आप इस आईफोन मॉडल को खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं.   

कितना है डिस्काउंट और क्या है ऑफर

अगर बात करें डिस्काउंट की तो आईफोन 11 की खरीद पर ग्राहकों को पहले ही लिस्टेड प्राइस पर 8 परसेंट का तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है क्योंकि इसकी असल कीमत ₹48900 है जबकि डिस्काउंट के बाद ग्राहकों को यह ₹45,999 में दिया जा रहा है, वैसे कोई ग्राहक iphone11 खरीदता है तो उसे डिस्काउंट मांगने की जरूरत ही नहीं पड़ती है और पहले ही उसके लिए कंपनी की तरफ से ऑफर कर दिया जाता है. हालांकि यह कीमत भी आपके बजट में फिट नहीं हो रही है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि ऑफर अभी और बाकी है. आपको बता दें कि एक और तगड़ा ऑफर है जो ग्राहकों को काफी पसंद आएगा.

एक्सचेंज बोनस का भी लाभ ले सकते हैं ग्राहक

आपको बता दें कि ₹45,999 के लिस्टेड प्राइज पर ग्राहकों को ₹20,000 का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है और यह एक्सचेंज बोनस अगर पूरा मिलेगा तो ग्राहक इस फोन को सिर्फ ₹25999 में खरीद सकते हैं.पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi   अब किसी और की जरूरत नहीं   

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news