खटारा TV को स्मार्ट टीवी बना देगा ये सस्ता सा डिवाइस! मिलेगा सिनेमा हॉल का मजा
Advertisement
trendingNow11477091

खटारा TV को स्मार्ट टीवी बना देगा ये सस्ता सा डिवाइस! मिलेगा सिनेमा हॉल का मजा

Smart TV: स्मार्ट टीवी की चाहत हर किसी को रहती है लेकिन कुछ लोग अभी भी पुराने स्टाइल वाला टीवी ही इस्तेमाल कर रहे हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि पुराने टीवी को भी स्मार्ट टीवी में बदला जा सकता है.

खटारा TV को स्मार्ट टीवी बना देगा ये सस्ता सा डिवाइस! मिलेगा सिनेमा हॉल का मजा

Smart TV Stick: अगर आप एक दमदार स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदने का बजट नहीं बना पा रहे हैं तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब आप अपने पुराने टीवी को ही स्मार्ट टीवी में कन्वर्ट कर सकते हैं और इसके लिए आपको जरा सा ही खर्च करना पड़ेगा. अगर आप इसके बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप अपने पुराने टीवी को स्मार्ट टीवी में कन्वर्ट कर सकते हैं.

इस सस्ते डिवाइस की बदौलत होगा आपका काम

मार्केट में किफायती कीमत में फायर स्टिक मौजूद रहती हैं दरअसल यह एक ऐसा डिवाइस है जो आपके नॉरमल टीवी को स्मार्ट टीवी में कन्वर्ट कर सकता है. देखने में यह किसी पेनड्राइव की तरह होता है लेकिन इसका असल काम आपकी नॉर्मल टीवी को स्मार्ट टीवी बनाना होता है. अगर आप इसके काम के बारे में नहीं जानते हैं तो आज हम आपको विस्तार से इसके बारे में बताने जा रहे हैं.

चला पाएंगे यूट्यूब समेत ओटीटी एप्स

अगर आप इसका काम नहीं जानते हैं तो हम आपको बता दें कि एक बार फायर स्टिक लगाने के बाद आप अपने नॉर्मल टीवी में यूट्यूब समेत कई सारे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को इस्तेमाल कर पाएंगे. दरअसल यह फायर स्टिक आपके वाईफाई से कनेक्ट हो जाता है और इसके अंदर प्रीइंस्टॉल्ड एप्स होते हैं जिन्हें आप इस्तेमाल करके मनोरंजन को नेक्स्ट लेवल पर ले जा सकते हैं. इस फायरस्टिक की कीमत ₹2500 से लेकर ₹4000 के बीच होती है और आप अपने बजट के हिसाब से इन्हें चुन सकते हैं और इनका इस्तेमाल कर सकते हैं. अल करना बेहद ही आसान है और यह आपके बजट में भी फिट हो जाते हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news