Renewed Smartphone: Google Pixel 7 5G पर भयंकर डिस्काउंट! कैमरा ऐसा जिसका नहीं मार्केट में कोई तोड़
Advertisement

Renewed Smartphone: Google Pixel 7 5G पर भयंकर डिस्काउंट! कैमरा ऐसा जिसका नहीं मार्केट में कोई तोड़

Google Smartphone: गूगल पिक्सल 7 स्मार्टफोन यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है क्योंकि इसमें एक धुआंधार कैमरा लगा हुआ है लेकिन अब इसे खरीदना और भी किफायती हो गया है क्योंकि इस पर भयंकर डील दी जा रही है.

 

Renewed Smartphone: Google Pixel 7 5G पर भयंकर डिस्काउंट! कैमरा ऐसा जिसका नहीं मार्केट में कोई तोड़

Pixel 7 Smartphone Deal: गूगल पिक्सल 7 को खरीदना कुछ ग्राहकों के बजट में फिट नहीं होता है क्योंकि इसकी कीमत थोड़ी सी ज्यादा है. ज्यादातर लोग इसका 8GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन ही चुनते हैं लेकिन आपके बजट में अगर यह भी नहीं फिट हो पा रहा है तो परेशान होने की बात नहीं है क्योंकि अब अमेजन पर इसकी खरीदारी पर भारी-भरकम डिस्काउंट का लाभ लिया जा सकता है. अमेजॉन रिन्यूड सेक्शन पर पिक्सल 7 खरीदारी करने पर अब तक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट दे रहा है जिसमें ग्राहक हजारों रुपए की बचत कर सकते हैं. अगर आपको भी यह स्मार्टफोन पसंद है और आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इस पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं.

कहां पर मिल रहा है डिस्काउंट और कितना है ऑफर

कर हैरानी होगी कि इस स्मार्टफोन की असल कीमत अमेज़न पर वैसे तो ₹52700 है लेकिन इस पर ग्राहकों को भारी-भरकम डिस्काउंट की पेशकश की जा रही है. बताने से पहले हम आपको बता दें कि आप बैंक ऑफर के तहत इसे 1988 रुपए की एमआई पर खरीद सकते हैं. अधिक किफायती ईएमआई है और आप अगर नो कॉस्ट ईएमआई से हटकर दूसरी ईएमआई ऑप्शन चेक करना चाहते हैं तो बता दें कि यह ₹2245 से शुरू होती है. अगर डिस्काउंट ऑफर के बारे में बताएं तो ₹52700 के इस स्मार्टफोन को ग्राहक सिर्फ ₹46999 में खरीद सकते हैं. यह कीमत काफी किफायती है.

अगर आपको इस स्मार्टफोन की खासियत के बारे में बताया जाए तो यह काफी सारी है और इन्हीं की वजह से ग्राहक इस स्मार्टफोन को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. गूगल के इस शानदार स्मार्टफोन में 1080 पिक्सेल वाली फुल एचडी डिस्प्ले मिल जाती है और अगर बात की जाए इस स्मार्टफोन की बैटरी की तो यह 4355 एमएच की है. ऐसे में बैटरी के मामले में इस स्मार्टफोन का कोई जवाब नहीं है. इस स्मार्टफोन का वजन 350 ग्राम है और यह 4G और 5G तकनीक को सपोर्ट करता है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news