Google Doodle: गूगल ने 2022 के आखिरी दिन बनाया लाइट और स्माइली वाला डूडल, आप खुद ही देख लीजिए
Advertisement

Google Doodle: गूगल ने 2022 के आखिरी दिन बनाया लाइट और स्माइली वाला डूडल, आप खुद ही देख लीजिए

New Year Eve: इसके बाद दूसरे g को भी बल्ब की तरह बनाया गया है. g के ऊपर वाले हिस्से में बल्ब का एलिमेंट भी लगाया गया है और उस एलिमेंट का रंग नीला है.

Google Doodle: गूगल ने 2022 के आखिरी दिन बनाया लाइट और स्माइली वाला डूडल, आप खुद ही देख लीजिए

Doodle for Google: साल 2022 की ये आखिरी सुबह है. कल की सुबह साल 2023 की सुबह होगी. आज न्यू ईयर ईव पर अलग अलग तरह के प्रोग्राम आयोजित किए जाएंगे. इतना ही नहीं लोग अपने घरों में भी पार्टीज करते हैं, गूगल भी आज इस दिन को खास बनाने के लिए अलग कर रहा है. गूगल ने आज एक शानदार डूडल बनाया है. इस डूडल से गूगल साल 2022 को अलविदा कह रहा है. 

आज के डूडल को गूगल ने खूब सजाया है. आज के डूडल में गूगल ने Google को अलग स्टाइल में लिखा है. गूगल ने आज के डूडल में गूगल का G नीले रंग से लिखा है. वहीं दूसरे O को लाल रंग से लिखा है और यह देखने में एक ब्लब जैसा लग रहा है. उसके ऊपर हरे रंग का हॉल्डर भी लगा है.   वहीं दूसरे O में 2020 लिखा है और वह काफी बड़ा है. और इसका बैकग्राउंड पीला है. वहीं 2022 पर्पल कलर से लिखा है. 2022 के बीच में स्माइली भी लगी हैं. जिसमें दो आंख और मुंह दिखाई दे रहा है.

इसके बाद दूसरे g को भी बल्ब की तरह बनाया गया है. g के ऊपर वाले हिस्से में बल्ब का एलिमेंट भी लगाया गया है और उस एलिमेंट का रंग नीला है. g को एक हॉल्डर में लटकाया गया है और उसको एक हरे रंग की वायर से लटकाया गया है और g को नीले रंग से लिखा गया है. 

इसके बाद l की बारी आती है. इसे हरे रंग से लिखा गया है. वहीं गूगल के सबसे आखिर में e को लाल रंग से लिखा गया है. इसे भी एक ब्लब की तरह लटकाया गया है. इसमें लाल रंग का एक एलिमेंट लगाया गया है. वहीं इसे एक हरे रंग के हॉल्डर के साथ ही हरे रंग की वायर से लटकाया गया है. गूगल डूडल के बैकग्राउंड में लाल, हरे, पीले और पिंक कलर की छोटी छोटी बॉल्स हैं. 

नई नौकरी की तलाश में हैं तो तुरंत क्लिक करें

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं 

Trending news