बजट रेंज में ट्रेंडी फीचर्स वाली Gizmore GizFit Flash मार्केट में लॉन्च, जानें क्या है खासियत
Advertisement
trendingNow11667958

बजट रेंज में ट्रेंडी फीचर्स वाली Gizmore GizFit Flash मार्केट में लॉन्च, जानें क्या है खासियत

Gizmore Smartwatch: इस स्मार्टवॉच को किफायती रेंज में लॉन्च किया गया है जिससे ग्राहक इसे बिना जेब पर बोझ डाले हुए खरीद सकते हैं, ये वॉच यूजर्स की हेल्थ पर नजर बना कर रखती है. 

बजट रेंज में ट्रेंडी फीचर्स वाली Gizmore GizFit Flash मार्केट में लॉन्च, जानें क्या है खासियत

Latest Smartwatch: गिजमोर ने अपनी फीचर-रिच और फिट-पॉकेट स्मार्टवॉच Giz Fit Flash को मार्केट में उतार दिया है जो सस्ती है और फीचर पैक्ड है. आजकल ग्राहक कीमत और फीचर्स पर काफी जोर दे रहे हैं और इसी बात को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने ये स्मार्टवॉच पेश की है. ये ना सिर्फ देखने में बेहद ही स्टाइलिश है बल्कि कंपनी ने इसमें अच्छे-खासे फीचर्स देने का दावा किया है. 

कितनी है कीमत और क्या है इस स्मार्टवॉच की खासियत 

Giz Fit Flash स्मार्टवॉच को भारत में 1,199 रुपये में लॉन्च किया गया है. इस स्लीक स्मार्टवॉच में मेटल बॉडी, स्लीक और स्लिम आईडी और 15 दिनों की मैराथन बैटरी के साथ एक बड़ा 1.85 इंच का स्क्रीन (240x286 पिक्सेल) लगाया गया है. 500 NITS की जोरदार ब्राइटनेस के साथ इस स्मार्टवॉच को ग्राहक आसानी से दिन की रोशनी में इस्तेमाल कर सकते हैं. 

गिजफिट फ्लैश में एडवांस्ड ब्लूटूथ कॉलिंग क्षमताएं शामिल हैं, जिसमें बिल्ट-इन माइक्रोफोन और स्पीकर के साथ सिंगल-चिप कनेक्टिविटी शामिल है. Gizfit Flash के AI वॉयस असिस्टेंट फीचर ने गेम चेंजर की तरह काम किया है. Alexa या Siri जैसे लोकप्रिय वर्चुअल असिस्टेंट की मदद से आप कई सारे काम आसानी से कर सकते हैं. 

स्वास्थ्य और फिटनेस ट्रैकिंग बहुत से स्मार्टवॉच उपयोगकर्ताओं के लिए सबसे पहली जरूरत होती है, ऐसे में कंपनी ने Gizfit Flash के साथ DaFIT APP Health Suit ऑफर किया है. इससे हेल्थ पर नजर रखी जा सकती है साथ ही साथ एक्टिविटीज को भी ट्रैक किया जा सकता है. इस स्वास्थ्य ट्रैकिंग फीचर का उपयोग करके, SpO2 मॉनिटरिंग, 24x7 हार्ट रेट मॉनिटरिंग, कैलोरी बर्न ट्रैकिंग, हाइड्रेशन अलर्ट, मेंस्ट्रुअल साइकिल, स्लीप ट्रैकिंग, गाइडेड ब्रीथिंग एक्सरसाइज आदि शामिल है. ये स्मार्टवॉच लाइटवेट है जिससे घंटों तक इसे पहनने के बावजूद भी डिस्कम्फर्ट महसूस नहीं होता है और यूजर्स को स्वेटिंग की समस्या भी नहीं होती है. गर्मी का समय है ऐसे में कंपनी ने इसके डिजाइन पर काफी काम किया है जो यूजर्स के लिए बेहद ही जरूरी है. 

Trending news