गेमर्स के लिए बेस्ट हैं ये धमाकेदार RGB हेडफोन्स, कम कीमत में मिलता है जोरदार एक्सपीरियंस
Advertisement
trendingNow12171990

गेमर्स के लिए बेस्ट हैं ये धमाकेदार RGB हेडफोन्स, कम कीमत में मिलता है जोरदार एक्सपीरियंस

Gaming Headphone: गेमिंग के लिए अगर सही हेडफोन आपके पास ना हो तो गेमिंग का मजा खराब हो सकता है, क्योंकि ऑडियो गेमिंग की जान होता है और वो सही ना हो तो गेमिंग में मजा भी नहीं आता है. 

गेमर्स के लिए बेस्ट हैं ये धमाकेदार RGB हेडफोन्स, कम कीमत में मिलता है जोरदार एक्सपीरियंस

Gaming Headphone: Gaming Headphones: अगर आप प्रो गेमर हैं तो आपको ऑडियो की अहमियत पता होगी. बिना अच्छे ऑडियो एक्सपीरियंस के आपको गेमिंग में मजा नहीं आएगा. ऐसे में हाल ही में जेब्रॉनिक्स ने मार्केट में ZEB-Blitz Cऔर ZEB-Haovc गेमिंग हेडफोन्स को लॉन्च किया है. ये हेडफोन्स डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ आते हैं जो ऑडियो को नेक्स्ट लेवल पर ले जाते हैं. जिससे गेमिंग के दौरान यूजर्स को एक जोरदार ऑडियो एक्सपीरियंस मिलता है. इनकी शुरूआती कीमत 1299 रुपये रखी गई है. 

किन खासियतों से है लैस  

ZEB-ब्लिट्ज सी और ZEB-हैवॉक दोनों ही हेडफ़ोन में डॉल्बी एटमॉस और 50 मिमी नियोडिमियम ड्राइवर के साथ एक इमर्सिव ऑडियो एक्सपीरियंस मिलता है. इससे शक्तिशाली बेस और इमर्सिव ऑडियो एक्सपीरियंस मिलता है. मल्टी कलर लाइट्स गेमिंग सेटअप को और भी ज्यादा ट्रेंडी और अट्रैक्टिव बनाती हैं. दोनों मॉडलों का हल्का डिज़ाइन, नरम-कुशन वाले ईयर कप और पैडेड हेडबैंड जैसी खासियतें मिल जाती हैं जिससे लंबे समय तक गेमिंग करने में किसी तरह का डिस्कम्फर्ट नहीं होता है. 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 

ZEB-ब्लिट्ज़ सी, टाइप-सी पोर्ट के जरिए इमर्सिव ऑडियो के साथ गेमिंग ऑडियो को नेक्स्ट लेवल पर ले जाता है. इस बीच, ZEB-हैवॉक एक सस्पेंशन हेडबैंड के साथ एक स्मूद डिजाइन ऑफर करता है. प्रदर्शित करता है, जो एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी गेमिंग एक्सपीरियंस पसंद करने वाले गेमर्स के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है. ये कम्फर्ट के साथ आपको ऑडियो का बेजोड़ एक्सपीरियंस ऑफर करता है.

कीमत और ऑप्शंस 

कीमत और ऑप्शंस की बात करें तो जेब-ब्लिट्ज सी शानदार काले रंग में आता है और अमेजन पर 1299/- रुपये की कीमत पर उपलब्ध है. ये किफायती कीमत पर आपको डॉल्बी एक्सपीरियंस ऑफर करता है. वहीं बात की जाए जेब हैवॉक को 3 रंगों - सफेद, काले और बैंगनी में पेश किया गया है और यह अमेजन पर 1999/- रुपये में खरीदा जा सकता है. प्रो गेमर्स के लिए इसमें काफी सारे फीचर्स हैं. इसे आप अपने गेमिंग सेटअप और स्मार्टफोन के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं. 

Trending news