ये हैं 1.5 टन के सबसे सस्ते AC, फ्लिपकार्ट पर इनकी खरीद पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट
Advertisement
trendingNow11585725

ये हैं 1.5 टन के सबसे सस्ते AC, फ्लिपकार्ट पर इनकी खरीद पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

Flipkart Discount: 1.5 टन के स्प्लिट और विंडो एयर कंडीशनर्स खरीदने का इससे अच्छा मौका फिर शायद आपको ना मिले क्योंकि अभी जो डिस्काउंट है वो आने वाले कुछ हफ्तों में पूरी तरह से खत्म कर दिया जाएगा.

ये हैं 1.5 टन के सबसे सस्ते AC, फ्लिपकार्ट पर इनकी खरीद पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट

Budget Range 1.5 Ton AC: AC खरीदने का ये समय बेहद ही ख़ास है क्योंकि अभी पूरी तरह से गर्मियों के सीजन की शुरुआत नहीं हुई है और ऐसे में एयर कंडीशनर्स की खरीदारी पर ग्राहकों को तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. फ्लिपकार्ट ने भी एयर कंडीशनर्स की खरीदारी पर भारी डिस्काउंट ऑफर करना शुरू कर दिया है और कोई ग्राहक अगर एयर कंडीशनर्स की खरीदारी करता है तो उसके कई सारे ऑफर्स का लाभ मिल जाता है जिससे बचत काफी ज्यादा हो जाती है. अगर आपको अभी तक इस बारे में कोई भी अंदाजा नहीं है तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि फ्लिपकार्ट पर एयर कंडीशनर्स की खरीदारी पर कितनी बचत करने का मौक़ा मिल रहा है और कौन से एयर एयर कंडीशनर्स पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट दिया जा रहा है जिनकी खरीद पर ग्राहकों की चांदी हो जाएगी.

1.5 टन के एयर कंडीशनर्स पर है सबसे भारी डिस्काउंट   

1.5 टन के एयर कंडीशनर्स पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है और इनकी खरीदारी पर बचत रिकॉर्ड तोड़ होगी, ऐसे में आज हम इनमें से कुछ के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिनमें से आप अपनी पसंद का एयर कंडीशनर चुन सकते हैं. 

LG AI Convertible 6-in-1 Cooling 2023 Model 1.5 Ton 5 Star Split AC 

इस एयर कंडीशनर की खरीदारी पर ग्राहक अच्छी-खासी बचत कर सकते हैं, LG AI Convertible 6-in-1 Cooling 2023 Mode में काफी सारी खासियतों को शामिल किया गया है जिसमें जोरदार कूलिंग के साथ ही बेहतरीन एयर क्वॉलिटी और बिजली की बचत शामिल है. इस एयर कंडीशनर की खरीदारी पर बचत का आंकड़ा काफी ज्यादा होगा. इसकी कीमत 75,990 रुपये है लेकिन 38 परसेंट डिस्काउंट के बाद इसे सिर्फ 46,490 रुपये में खरीदा जा सकता है. 

Voltas 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC - White  

Voltas 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC की खरीदारी पर भी भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है, इसकी कीमत वैसे तो 62,990 रुपये है लेकिन इसकी खरीदारी पर 46 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इस भारी भरकम डिस्काउंट के बाद ग्राहक इसे सिर्फ 33,499 रुपये में खरीद सकते हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news