बेहद हाईटेक हैं ये Smartwatch, कम कीमत में ऑफर करती हैं मार्केट के सबसे तगड़े फीचर्स
Advertisement
trendingNow11299455

बेहद हाईटेक हैं ये Smartwatch, कम कीमत में ऑफर करती हैं मार्केट के सबसे तगड़े फीचर्स

मार्केट में ऐसी कई स्मार्टवॉच मौजूद हैं जो समय देखने के साथ कई एक्टिविटीज में भी काम आती हैं जिनमें कॉल फैसिलिटी भी शामिल है, आज हम मार्केट में मौजूद ऐसे ही कुछ ऑप्शन्स के बारे में बताने जा रहे हैं. 

बेहद हाईटेक हैं ये Smartwatch, कम कीमत में ऑफर करती हैं मार्केट के सबसे तगड़े फीचर्स

अगर आप एक Smartwatch खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं और आपका बजट कम है तो आपके लिए कई किफायती ऑप्शंस मौजूद हैं. हालांकि सभी में एक जैसे फीचर्स नहीं दिए जाते हैं, ऐसे में बजट रेंज को ध्यान में रखते हुए आज हम आपके लिए मार्केट में मौजूद कुछ किफायती Smartwatch लेकर आए हैं जिनमें आपको वो सभी खासियतें देखने को मिलेंगी जो ट्रेंडिंग हैं साथ ही यूजर्स को काफी पसंद आती हैं. तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं ये smartwatch और क्या है इनकी खासियतें. 

Maxima Max Pro Turbo Bluetooth Calling Smartwatch 

ये एक बेहद ही स्टाइलिश smartwatch है। ग्राहकों को इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और कॉलिंग फंक्शन भी मिल रहा है। यह 12 स्पोर्ट्स मोड, ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटर और हार्ट रेट ट्रैकर के साथ आ रही है। इस Bluetooth Calling Smartwatch में आपको स्लीप मॉनिटरिंग फंक्शन भी मिल रहा है। इसकी कीमत अमेजन पर 2,899 रुपये है. 

Fire-Boltt Beast Pro 

इसमें ग्राहकों को 1.69 इंच की डिस्प्ले मिल जाती है जो बेहतरीन है. साथ ही ग्राहकों को इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और TWS पेयरिंग भी मिल रही है। फुल एचडी डिस्प्ले से लैस इस Smartwatch में आपको वॉइस असिस्टेंट, लोकल म्यूजिक और वॉइस रिकॉर्डर जैसे फीचर्स मिल जाते हैं. इस Touchscreen Smart Watch में कलर के कई और विकल्प भी मिल जाएंगे, जिसे आप जरूरत के हिसाब से ले सकते हैं। इसकी कीमत अमेजन पर 3,799 रुपये है.

FitShot Smartwatch

स्मार्टवॉच 500 निट्स तक की ब्राइटनेस देने में सक्षम है, स्वास्थ्य और फिटनेस निगरानी एप्लिकेशन भी उपलब्ध हैं. यूजर इसके सेंसर का उपयोग करके अपने ब्लड ऑक्सीजन लेवल (SpO2), ब्लड प्रेशर और मूड की निगरानी कर सकते हैं. 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड हैं जबकि गैजेट की 300mAh बैटरी 7 दिनों तक की गतिविधि प्रदान करती है. आपको बता दें कि इसके साथ 1 साल की वारंटी भी दी जा रही है और इसकी कीमत 2,999 रुपये है जिसे 12  से खरीदा जा सकेगा. इस स्मार्टवॉच की टक्कर के कई अन्य ऑप्शन्स भी आपको ऑनलाइन मिल जाएंगे जिनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news